पन्ना: कियोस्क बैंक को चोरों ने बनाया निशाना, पांच दुकानों के टूटे ताले

  • कियोस्क बैंक को चोरों ने बनाया निशाना, पांच दुकानों के टूटे ताले
  • मोहन्द्रा में एक के बाद एक लगातार हो रही वारदातों से लोगों का पुलिस से भरोसा उठा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-27 04:42 GMT

डिजिटल डेस्क, मोहन्द्रा नि.प्र.। कस्बे में चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है जिससे लोगों का पुलिस पर से भरोसा उठता जा रहा है। विगत कुछ समय में सैकड़ों चोरियां हुईं जिसका खुलासा करने में पुलिस को कामयाबी प्राप्त हुई हो। पुलिस की यही विफलता चोरों के हौसले बुलंद हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है कि रात भर चलने वाली सिमरिया-पवई मुख्य सडक़ के किनारे चोर रात भर ताले तोड़ते रहे और किसी को खबर नहीं हुई। जानकारी के अनुसार सिमरिया-पवई रोड स्थित संस्कार जैन की ऑनलाइन की दुकान में चोरों ने ताला तोडक़र लगभग 15000 रूपए चोरी किए हैं चोरी की यह पूरी घटना संस्कार जैन के कियोस्क सेंटर में लगे सीसी कैमरा में कैद भी हुई है।

यह भी पढ़े -गोलीकाण्ड के आरोपी का तीन माह से नाम नहीं जान सकी पुलिस, फरियादी को बुलाया गया थाना, तबीयत बिगडी हुई मौत

हालांकि पूर्व में वर्ष 2020 में भी यहां इसी तरीके से हुई चोरी की घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी लेकिन पुलिस चोरों को नहीं ढूंढ पाई थी। इसके अलावा कस्तूरी पति बाल्मिक चौरसिया के केस सेंटर में ताला तोडक़र 3000 की चोरी, कन्हैया सैनी के कियोस्क सेंटर में ताला तोडक़र 3000 नगद व 7000 रुपए कीमत का मोबाइल और रवि पटेल के कियोस्क सेंटर में ताला तोडक़र लगभग 13500 रुपए नगदी चोरी कर ली गई जबकि उपेन्द्र चौरसिया के कियोस्क का ताला तोड़ते समय आसपास के लोगों की आहट मिल जाने से चोर चौकी के सामने की गली से बस्ती की ओर भाग खड़े हुए। पीडित कियोस्क संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़े -बिजली की आँख मिचौली से रत जगा करने के लिए मजबूर शहरवासी, दिन में भी कई बार जा रही है बिजली, भीषण गर्मी के बीच लोग परेशान

Tags:    

Similar News