पन्ना: घटिया सामग्री से निर्माणधीन पुल पहली बारिश में हुआ क्षतिग्रस्त, विधायक गुनौर ने मौके पर जाकर किया निरीक्षण

  • घटिया सामग्री से निर्माणधीन पुल पहली बारिश में हुआ क्षतिग्रस्त
  • विधायक गुनौर ने मौके पर जाकर किया निरीक्षण

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-29 07:46 GMT

डिजिटल डेस्क, सलेहा नि.प्र.। गुनौर विधानसभा अंतर्गत बरसोभा से धरमपुरा सडक़ मार्ग का निर्माण कार्य पीडब्ल्यूडी विभाग की निगरानी में विगत समय से किया जा रहा है। इस मार्ग की स्वीकृत राशि लगभग नौ करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसी मार्ग पर निर्माणाधीन पुल बनते ही क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों से जानकारी प्राप्त हुई की यह सडक़ मार्ग गुनौर से मकरगंज की ओर जाता है। इसी के बीच बरसोभा से धरमपुरा सडक़ मार्ग में निर्माणधीन पुल पहली बारिश में क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना गुनौर विधायक राजेश वर्मा को दी गई।

यह भी पढ़े -सड़क की दुर्दशा को लेकर सीएम हेल्पलाइन में हुई शिकायत

सूचना मिलते ही पुल का निरीक्षण करने विधायक राजेश वर्मा वहां पहुंचे जहां पर देखा कि पुल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है। पुल की दीवार में बड़ी-बड़ी दरारें पड़ कर दो भागों में विभाजित हो गया है। जिससे यह प्रमाणित होता है कि इसके निर्माण में घटिया एवं गुणवत्ताविहीन सामग्री का उपयोग किा गया है। विधायक श्री वर्मा द्वारा वहीं से फोन पर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई और कहा गया कि यहां पर घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग किया जा रहा है और जब निमार्ण हो रहा था उस समय इसका निरीक्षण अधिकारियों द्वारा क्यों नहीं किया गया। इस दौरान उपस्थित ग्रामीणों से कहा गया कि इस घटिया निर्माण कार्य कि बहुत जल्दी जांच होगी।

यह भी पढ़े -विवाहिता ने निगला कीटनाशक, गंभीर हालत में कटनी रेफर

इनका कहना है

पुल एवं सडक़ का निर्माण घटिया सामग्री से कराया जा रहा है। जिसकी जांच के निर्देश वरिष्ठ अधिकारियों को दिए गए हैं।

राजेश वर्मा, विधायक विधानसभा क्षेत्र गुनौर 

यह भी पढ़े -अवैध रूप से पिकअप में ले जाये जा रहे १४ नग भैंस वंशीय पशु बरामद, पिकअप वाहन का ड्राईवर मौके से भागा, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

Tags:    

Similar News