प्रि-सिटिंग बैठक: नेशनल लोक अदालत के लिए अभिभाषकों के साथ की प्रि-सिटिंग बैठक

  • आगामी 14 सितम्बर को नेशनल लोक अदालत
  • अभिभाषकों के साथ की प्रि-सिटिंग बैठक

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-25 05:05 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। आगामी 14 सितम्बर को नेशनल लोक अदालत के सफल क्रियान्वयन के लिए आज जिला न्यायालय के व्हीसी कक्ष में द्वितीय जिला न्यायाधीश अयाज मोहम्मद की अध्यक्षता में बीमा कम्पनी और आवेदकों के अभिभाषकगण के मध्य प्री-सिटिंग बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर जिला न्यायाधीश द्वारा बीमा कम्पनी के अभिभाषकों से सालसा द्वारा प्रतिकर राशि के संबंध में जारी नवीन गाइडलाइन अनुसार उभयपक्ष के मध्य विस्तार से चर्चा कर प्रतिकर राशि पर सहमति बनाई गई। साथ ही जरूरी प्रस्ताव तैयार करवाए गए।

यह भी पढ़े -मोटरसाइकिल बस से टकराई, यात्री बस भी हुए अनियंत्रित, ४० से अधिक यात्री हुए घायल, बाइक सवार की घटना स्थल पर हुई मौत

बीमा कम्पनी से सहमति प्राप्त होते ही सभी प्रकरणों का लोक अदालत में राजीनामा के जरिए निराकरण किया जाएगा। बैठक में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुनील अहिरवार, न्यायिक मजिस्ट्रेट मोहित बडके, जिला विधिक सहायता अधिकारी देवेन्द्र सिंह परस्ते, बीमा कम्पनी के अभिभाषक किशोर श्रीवास्तव, एम.एल. अवस्थी, दीपक उपाध्याय, आवेदक अधिवक्ता नरेन्द्र श्रीवास्तव, के.के. तिवारी, रोशन तिवारी, राजेश तिवारी सहित अन्य अभिभाषक भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े -कलेक्टर ने जन्माष्टमी पर्व मनाए जाने के संबंध में दिए निर्देश

Tags:    

Similar News