शाहनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरी चौकी के महेबा गांव में: घर से शौंच के लिए गई महिला का पानी में मिला शव

  • शाहनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरी चौकी के महेबा गांव
  • घर से शौंच के लिए गई महिला का पानी में मिला शव

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-17 12:47 GMT

डिजिटल डेस्क, शाहनगर नि.प्र.। शाहनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरी चौकी के महेबा गांव के तालाब में एक ६८ वर्षीय वृद्ध महिला का शव सूचना पर आज १६ सितम्बर को बरामद किया गया। पुलिस द्वारा मृतिका के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। घटना को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार ग्राम महेबा निवासी ६८ वर्षीय श्रीमती भागवती पिता कन्ना बंजारा १५ सितम्बर को घर से शौंच के लिए गई थी रात्रि में करीब १० बजे महिला जब घर नहीं लौटी तो परिजनों द्वारा तलाश शुरू की गई और ढूंढते-ढूंढते गांव के एक तालाब तक पहुंचे तो देखा कि वह पीठ के बल तालाब में पडी हुई थी तथा उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़े -आमद-ए-रसूल के जश्न में डूबा शहर, निकाला विशाल जुलूस, धूमधाम से मनाया गया ईद मिलादुन्नबी का पर्व

घटना की सूचना पर आज १६ सितम्बर की सुबह शाहनगर पुलिस को प्राप्त हुई जिसके बाद शाहनगर थाना प्रभारी अनिता कुडापे के निर्देश पर पुलिस की टीम घटना स्थल पहुंची तथा पंचनामा कार्यवाही कर मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए शाहनगर लाया गया। शाहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पोस्टमार्टम गृह में चिकित्सक से पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। मृतिका की मौत कैसे और किन कारणों के चलते हुई यह जांच का विषय है फिलहाल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़े -मां पदमावती शक्तिपीठ में किया गया गायत्री महायज्ञ

इनका कहना है

घटना के संबध में सुबह सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर मृतिका के शव को बरामद किया गया तथा शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौपे जाने की कार्यवाही की गई है। घटना पर मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। जो भी जांच में सामने आया उससे वृद्धा की मौत का मामला स्पष्ट होगा।

मेघा मिश्रा, उपनिरीक्षक थाना शाहनगर 

यह भी पढ़े -भाजपा सदस्यता अभियान प्रभारी ने पहुंचकर ली बैठक

Tags:    

Similar News