Panna News: बालक एवं बालिका को अलग-अलग स्थानों से किया दस्तयाब

  • थाना प्रभारियों के नेतृत्व में थाना स्तर पर पुलिस टीमों का गठन
  • बालक एवं बालिका को अलग-अलग स्थानों से किया दस्तयाब

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-16 05:58 GMT

Panna News: पुलिस अधीक्षक पन्ना के निर्देशन पर थाना प्रभारियों के नेतृत्व में थाना स्तर पर पुलिस टीमों का गठन किया गया है जिसमें थाना सलेहा अंतर्गत अलग-अलग फरियादियों की रिपोर्ट पर अलग-अलग दिनांक को दर्ज अपराध क्रमांक 18/24 एवं 246/24 में अपहृत बालिका एवं अपहृत बालक की थाना प्रभारी सलेहा उपनिरीक्षक अनिल सिंह राजपूत के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा लगातार प्रयास किये गये। पुलिस टीम द्वारा अपहृत बालक एवं अपहृत बालिका के परिजनो, रिश्तेदारों एवं आसपास रहने वाले व्यक्तियों से अपहृताओं के संबंध में जानकारी एकत्रित किये जाने के प्रयास किये गये ।

यह भी पढ़े -जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, एक दर्जन से अधिक घायल, डायल १०० वाहन तथा १०८ एम्बूलेंस की मदद से घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

साथ ही पुलिस टीम द्वारा पुलिस सायबर सेल टीम पन्ना से अपहृताओं के संबंध में जानकारी ली गई एवं अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया । पुलिस सायबर सेल पन्ना से मिली जानकारी एवं मुखबिर सूचना के आधार पर थाना सलेहा की पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त मामलों में अपहृत बालिका एवं बालक को कस्बा सलेहा में अलग-अलग स्थानों से दस्तयाब किया जाकर परिजनो के सुपुर्द किया गया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी सलेहा उपनिरीक्षक अनिल सिंह राजपूत,जे. पी. अहिरवार, पुलिस टीम सलेहा एवं सायबर सेल टीम पन्ना की सराहनीय भूमिका रही।

यह भी पढ़े -अचानक सामने आई भैंस, बाइक सवार भृत्य सींग लगने से हुआ घायल

Tags:    

Similar News