Panna News: सिजरे में जानकारी छुपाकर भाईयों ने नाम करवाई जमीन

  • कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी को गुनौर तहसील के ग्राम सेल्हा निवासी
  • सिजरे में जानकारी छुपाकर भाईयों ने नाम करवाई जमीन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-27 12:27 GMT

Panna News: कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी को गुनौर तहसील के ग्राम सेल्हा निवासी हिसाबी लाल पटेल पिता फुत्तू पटेल द्वारा शिकायत कर दो भाईयों द्वारा सिरजा में दो भाइयो द्वारा जानकारी छिपाकर मृत पिता के नाम दर्ज जमीन को अपने नाम करवा लेने की शिकायत की गई है। कलेक्टर को दिए गए आवेदन में शिकायतकर्ता ने बताया कि आराजी नंबर १४६१/१ रकवा ०.०५ हैक्टयर लुहरगांव तहसील पन्ना में स्थित है जो कि पिता फुत्तू लाल पटेल तथा भाईयोंंं राम प्रकाश पटेल एवं बेटालाल पटेल के नाम संयुक्त रूप से आराजी अभिलेख में दर्ज रही।

यह भी पढ़े -जिला उद्योग एवं व्यापार केंद्र पहुंचे कलेक्टर, उद्योगपतियों को हरसंभव सहयोग के दिए निर्देश, फेसिलिटेशन सेंटर भी देखा

भाई राम प्रकाश पटेल द्वारा पिता की मृत्यु पर ग्राम पंचायत लुहर गांव को फौती वारसाना के लिए सिरजा बनवाने हेतु गलत जानकारी दी गई। जिसमें उसका नाम पुत्र के रूप में दोनो भाईयों द्वारा छिपा गया और उसी सिरजे के आधार पर पटवारी प्रतिवेदन के आधार पर फर्जी तरीके से खाता रकवा को उसके दोनो भाईयों द्वारा अपने नाम तहसील कार्यालय गुनौर से करवा लिया गया है। शिकायतकर्ता ने कलेक्टर से जांच करवाकर दोषियों पर कार्यवाही किए जाने की मांग की गई है। 

यह भी पढ़े -मानव श्रृंखला के जरिए दिया स्वच्छता का संदेश, पुलिस लाइन में पूर्व मंत्री की उपस्थिति में हुआ कार्यक्रम

Tags:    

Similar News