प्रधानमंत्री जन्मदिवस: सेवा दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिवस

  • भाजपा द्वारा सेवा पखवाड़े के अंतर्गत
  • सेवा दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिवस

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-18 06:29 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। भाजपा द्वारा सेवा पखवाड़े के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर मरीजों को फल वितरित कर रक्तदान किया गया। भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री का जन्मदिवस सेवा दिवस के रूप में मनाया गया। 15 दिन तक आयोजित होने वाले सेवा पखवाड़े के अंतर्गत मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने मरीजों को फल वितरित कर प्रधानमंत्री श्री मोदी के दीर्घायु होने की कामना की। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दुर्गेश शिवहरे ने जानकारी देते हुए बताया की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस 17 सितम्बर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती 02 अक्टूबर तक भाजपा सेवा पखवाड़ा मना रही है।

यह भी पढ़े -गुनौर में धूमधाम से किया गया भगवान श्री विश्वकर्मा जी का पूजन, निकाली गई शोभायात्रा, शामिल हुए विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि

इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेंद्र मिश्रा ने कहा कि हम सभी भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रहे हैं। स्वच्छता ही सेवा मिशन के अंतर्गत स्वच्छता के कार्यक्रम पूरे पखवाड़े भारतीय जनता पार्टी जिला पन्ना के द्वारा चलाए जाएंगे। कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर लोगों से ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करने की अपील की। इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता एवं सभी वरिष्ठ एवं कनिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़े -रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव के लिए 294 उद्यमियों ने कराए पंजीयन

Tags:    

Similar News