Panna News: शरद पूर्णिमा कार्यक्रम में सक्रिय हुए जेब कतरे, लोगों के पर्स सहित रूपए हुए चोरी

  • शरद पूर्णिमा कार्यक्रम में सक्रिय हुए जेब कतरे
  • लोगों के पर्स सहित रूपए हुए चोरी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-18 10:21 GMT

Panna News: पन्ना में अंतराष्ट्रीय शरद पूणिमा महोत्सव जोकि पूरे भारत सहित विदेशों में भी प्रसिद्ध है। इस महोत्सव में शामिल होने देश के विभिन्न राज्यों सहित विदेशों से भी श्रृद्धालु सुंदरसाथ शामिल होने आते हैं। इसके साथ ही शहर के भी लोग यहां लगने वाली विभिन्न दुकानों व कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाते हैं। गुरूवार को आयोजित कार्यक्रम में सारे कार्यक्रम उत्साह के साथ चल रहे थे परंतु यहां कई लोगों द्वारा शिकायत की गई कि उनके जेब से पर्स व रूपए आदि चोरी हो गये हैं। इस संबध में श्रृद्धालु सुंदरसाथ द्वारा मंदिर में पुलिस द्वारा बनाई गई अस्थाई चौकी पहुंचकर सूचना देने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस की उदासीनता देखने को मिली और वहां तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा पीडित श्रृद्धालु सुंदरसाथ की समस्या को बिना सुने ही उन्हें वहां से जाने के लिए कहा गया।

यह भी पढ़े -झाड-झंकार और गंदगी से पटा पडा है पालीटेक्निक का खेल मैदान, खिलाडी व मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंचने वाले लोगों को हो रही परेशानी

जिससे वह परेशान होकर यहां-वहां परेशान घूमते रहे। आयोजित हो रहे इतने बडे कार्यक्रम में पुलिस की इस प्रकार की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है पुलिस को चाहिए कि तत्परता के साथ लोगों की सुरक्षा के साथ उनके साथ होने वाली इस प्रकार की समस्या को गंभीरता से सुना जाना चाहिए जिससे इस प्रकार की चोरी की घटनायें न घटित न हो सकें।

यह भी पढ़े -बाइक चोर गिरोह के दस आरोपी गिरफ्तार, ५१ मोटरसाइकिलें कार्यवाही कर पुलिस ने की बरामद

Tags:    

Similar News