Panna News: मजदूरों को परेशान करने वाले प्रधान आरक्षक का एसपी ने किया तबादला

  • अपने गांव से महज १३ किलोमीटर दूर थाना अजयगढ में
  • मजदूरों को परेशान करने वाले प्रधान आरक्षक का एसपी ने किया तबादला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-28 10:19 GMT

Panna News: अपने गांव से महज १३ किलोमीटर दूर थाना अजयगढ में कई वर्षाे से जमे बैठे तथा गरीब मजदूरों को परेशान करने वाले प्रधान आरक्षक को पन्ना पुलिस अधीक्षक सांई कृष्णा एस थोटा ने एक मजदूर की शिकायत पर उसका तबादला अजयगढ थाना से शाहनगर थाना कर दिया गया है। बता दें कि धरमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रतनपुर निवासी प्रधान आरक्षक दयाशंकर लोध तथा उनके बडे भाई भैयालाल लोध पंचायत चुनाव की रंजिश की वजह से गांव के मजदूर परिवार के ऊपर अपने पद व प्रभाव के बल पर बार-बार फर्जी मुकदमें दर्ज करवा रहे थे जिससे परेशान रामदीन नामक एक मजदूर ने पहले अजयगढ एसडीओपी राजीव सिंह भदौरिया को आपबीती सुनाई जिन्होने उसे न्याय का भरोसा दिलाया तत्पश्चात युवक ने गत २५ सितम्बर को पन्ना पहुंचकर पुलिस अधीक्षक सांई कृष्णा एस थोटा को लिखित एवं मौखिक रूप से अपना दुखडा सुनाया।

यह भी पढ़े -केन नदीं के पुल से छलांग लगाने वाले युवक का दस दिन बाद मिला शव

जिन्होंने गरीब मजदूर की बातें ध्यानपूर्वक सुनने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस महकमें को बदनाम करने वाले मुंशी का तबादला अजयगढ थाने से शाहनगर कर दिया है। जिसे आज २७ सितम्बर से रिलीफ कर दिया गया। न्यायप्रिय पुलिस अधीक्षक की इस फैसले से गरीब परिवारों ने राहत की संास ली है वहीं आभार व्यक्त किया गया है।  

यह भी पढ़े -सुसराल से गहनें के साथ लापता हुई लुटेरी दुल्हन, मामलें में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दुल्हन सहित अन्य तलाश जारी

Tags:    

Similar News