Panna News: मानव श्रृंखला के जरिए दिया स्वच्छता का संदेश, पुलिस लाइन में पूर्व मंत्री की उपस्थिति में हुआ कार्यक्रम

  • मानव श्रृंखला के जरिए दिया स्वच्छता का संदेश
  • पुलिस लाइन में पूर्व मंत्री की उपस्थिति में हुआ कार्यक्रम

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-27 12:15 GMT

Panna News: नगर पालिका परिषद पन्ना एवं जनअभियान परिषद के संयुक्त तत्वाधान में आज स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत स्थानीय पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में स्कूल-कॉलेज के विद्यार्थियों द्वारा आकर्षक मानव श्रृंखला बनाकर स्वच्छता का संदेश दिया गया। इसके पहले विद्यार्थियों ने नगर के मुख्य मार्गों से स्वच्छता रैली भी निकाली। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री एवं पन्ना विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह भी शामिल हुए। इसके अलावा नपाध्यक्ष मीना पाण्डेय सहित कलेक्टर सुरेश कुमार, पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण एस थोटा, सीएमओ शशिकपूर गढपाले एवं जिला समन्वयक आनंद पाण्डेय ने भी सहभागिता की।कार्यक्रम में उपस्थितजनों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई गई। साथ ही पन्ना को स्वच्छता में नंबर एक बनाने का संकल्प भी दिलाया गया।

यह भी पढ़े -सुसराल से गहनें के साथ लापता हुई लुटेरी दुल्हन, मामलें में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दुल्हन सहित अन्य तलाश जारी

पूर्व मंत्री एवं विधायक ने छात्र-छात्राओं के इस अभिनव प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि नगरवासी भी स्वच्छता के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाएं और इसके महत्व के बारे में अन्य लोगों को भी जागरूक करें। अपने घर के आसपास तथा बाजार क्षेत्र को भी साफ सुथरा रखने में सहयोग दें। प्रत्येक नागरिक नगरीय निकाय के कचरा वाहन में ही कचरा डालें। अभियान अंतर्गत निरंतर 2 अक्टूबर तक जागरूकता केन्द्रित गतिविधियां आयोजित की जाएंगी।

यह भी पढ़े -शहरी क्षेत्र में नियमित टीकाकरण सुदृढीकरण हेतु कार्यशाला का हुआ आयोजन

Tags:    

Similar News