Panna News: किसान के खेत में रखी मोटर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • किसान के खेत में रखी मोटर चोरी करने वाले
  • आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-24 12:29 GMT

Panna News: थाना गुनौर में एक किसान के खेत से सिंचाई के लिए रखी मोटर चोरी हो जाने की दर्ज रिपोर्ट पर पुलिस द्वारा मोटर चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। प्राप्त जानकारी के अनुसर फरियादी पंकज दहायत पिता राम सजीवन दहायत उम्र 31 वर्ष निवासी ग्राम सिमरी के द्वारा थाना गुनौर में रिपोर्ट दर्ज की गई कि मेरे खेत में सिंचाई कार्य हेतु रखे २-एचपी के मोटर को कोई अज्ञात चोर दिनांक १८ सितम्बर २०२४ की दरम्यानी रात्रि को को चोरी कर ले गया है। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना गुनौर में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 303 (२) बीएनएस का मामला कायम किया जाकर विवेचना में लिया गया। थाना प्रभारी गुनौर निरीक्षक सुशील कुमार द्वारा घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी गई। अधिकारियों के निर्देशानुसार थाना स्तर पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा मामले के आरोपी की तलाश पतारसी हेतु लगातार प्रयास किये गये। मामले में पुलिस टीम द्वारा अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया।

यह भी पढ़े -जवाहर नवोदय विद्यालय रमखिरिया में कला कार्यशाला का समापन व प्रदर्शनी आयोजित

जिसके फलस्वरूप मुखबिर सूचना के आधार पर मिली जानकारी पर मामले में एक संदेही व्यक्ति को पुलिस अभिरक्षा में लिया जाकर पूँछताछ की गई। पुलिस द्वारा पूँछताछ किये जाने पर उक्त व्यक्ति द्वारा वारदात कारित करना स्वीकार किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जे से चोरी किया गया मोटर जप्त किया जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से एक टू एचपी का मोटर कीमती करीब 28 हजार रूपये का जप्त किया गया है। उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी गुनौर निरीक्षक सुशील कुमार अहिरवार, प्रधान आरक्षक सुरेश कुमार पाण्डेय, आरक्षक शिवेंद्र मिश्रा एवं होमगार्ड सैनिक माधव प्रसाद की सराहनीय भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा उपरोक्त पुलिस टीम को पुरुस्कृत किये जाने की घोषणा की गई है। 

यह भी पढ़े -नशे की हालत में ट्रक चलाने वाले ट्रकों पर लगा अर्थदण्ड, बिना दस्तावेज के ऑटो व ई-रिक्शा पर भी की गई चलानी कार्यवाही

Tags:    

Similar News