Panna News: एक दिन बाद नवरात्र, नगर की सड़कों के हालत दयनीय

  • एक दिन बाद नवरात्र
  • नगर की सड़कों के हालत दयनीय

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-02 11:24 GMT

Panna News: नवरात्र ०३ अक्टूबर को प्रारंभ होंगे लेकिन शाहनगर की सडकों की र्दुदशा बदतर है। बारिश के चलते कस्बे के मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने के कारण अक्सर लोग गिरकर चोटिल हो जाते हैं। ऐसा नहीं है कि जिम्मेदार समस्या को जानते नहीं है लेकिन देखकर भी अनदेखा कर देते हैं। एक दिन बाद नवरात्र शुरू हो रह है बावजूद इसके नगर के विश्राम गृह, बोरी रोङ और नगर के मैन मार्केट का है। शाहनगर कस्बे के विश्राम गृह के हालात तो ऐसे है कि जहां वाहनों का आना-जाना लगा ही रहता है।

यह भी पढ़े -धूमधाम से मनाया गया महामति श्री प्राणनाथ जी का प्रगटन महोत्सव, तोपों की सलामी व तुरही नाद बजाकर जताया हर्ष

अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय, तहसील कार्यालय एवं जनपद पंचायत अन्य कार्यालयों तक पहुंच मार्ग में गढ्ढे बने हैं लेकिन अधिकारियों को नजर नहीं आ रहे हैं। मैन मार्केट जो थाना परिसर से सामने लगा हुआ है यहां का भी रास्ता किसी जोखिम से नहीं है सीएम राईज सहित हाई स्कूल माध्यमिक एवं प्राथमिक शाला सहित आधा दर्जन से अधिक अशासकीय स्कूलों के छात्र-छात्राओं का आवागमन होता है पर किसी को इन प्रमुख मुद्दों से लेनादेना नहीं है।

यह भी पढ़े -तीन माह तक बंद रहने के बाद पर्यटकों के लिए खुले पन्ना टाइगर रिजर्व के दरवाजे, दीवानों का पहले दिन ही बाघ से हो गया दीदार

इनका कहना है

नवरात्र पर्व हमारे लिये अनुकरणीय है मैं आज ही संबंधित विभाग से बात कर निर्देश जारी करती हूं। बुधवार से ही सडक दुरूस्त कराई जायेंगी।

श्रुति अग्रवाल अनुविभागीय अधिकारी शाहनगर  

यह भी पढ़े -लंबे इंतजार के बाद गुनौर नगर में हुआ व्यापारी संघ का गठन, दशहरा से प्रत्येक शनिवार स्वेच्छा से बंद रखे जायेंगे प्रतिष्ठान

Tags:    

Similar News