Panna News: संभागीय क्रीडा प्रतियोगिता का आज होगा समापन, सागर और छतरपुर क्रिकेट के फाइनल में पहुंची

  • संभागीय क्रीडा प्रतियोगिता का आज होगा समापन
  • सागर और छतरपुर क्रिकेट के फाइनल में पहुंची

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-07 10:08 GMT

Panna News: संभागीय क्रीडा प्रतियोगिता की ६८वीं प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहे पन्ना जिले में प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुशु और कराते के खेल में पन्ना ने पांच गोल्ड मेडल जीतकर अपना दबदबा कायम रखा है। डायमंड पब्लिक स्कूल में चल रही बुशु और कराते की प्रतियोगिता में बालक वर्ग के 56 किलोग्राम वर्ग में पन्ना के राष्ट्रीय खिलाड़ी अनिकेत श्रीवास्तव विजेता रहे। रंजीत पटेल पन्ना 65 किलोग्राम तथा पीयूष विश्वकर्मा 52 किलोग्राम वर्ग में विजेता रहे। कराते 40 किलोग्राम वर्ग में मोहम्मद रेहान पन्ना विजेता और धैर्य तिवारी सागर उपविजेता रहे।

यह भी पढ़े -मोहन्द्रा में रामलीला का मंचन जारी, दिखाया गया ताड़का वध

62 किलोग्राम वर्ग में पन्ना के युवराज नामदेव विजेता और सागर के राज सिंह उपविजेता रहे। बालिका वर्ग कराते 40 किलोग्राम वर्ग में अनोखी सागर विजेता और अच्छा खान टीकमगढ़ उपविजेता जबकि 48 किलोग्राम वर्ग में खुशी तिवारी दमोह विजेता और शक्ति सागर उपविजेता रहीं। अंडर-१४ बालक 45 किलोग्राम वर्ग में दिव्यांश यादव छतरपुर विजेता और समर प्रताप सिंह सागर उपविजेता रहे। प्रतियोगिता के अंतर्गत पॉलिटेक्निक मैदान पर मिनी बालक क्रिकेट के फाइनल में पिछली विजेता छतरपुर का मुकाबला सागर से होगा। पहले सेमीफाइनल में छतरपुर ने दमोह को 31 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। छतरपुर की ओर से युवराज ने 31रन बनाए। जवाब में दमोह की टीम केवल 58 पर सिमट गई। दूसरे सेमीफाइनल में सागर ने पन्ना को 31 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। संभागीय प्रतियोगिता का समापन और पुरस्कार वितरण का समारोह आज 12 बजे से डायमंड पब्लिक स्कूल में होगा। 

यह भी पढ़े -शाहनगर के मिनी स्टेडियम की हालत बदतर, शाम होते ही आसामाजिक बनाते हैं स्टेडियम को अपना डेरा, यहां-वहां छलकते हैं जाम

Tags:    

Similar News