Panna News: गुनौर के इमलिया भटवा में हुआ हादसा, नाराज ग्रामीणो ने किया चक्का जाम

  • उतरते वक्त बस से गिरी महिला हुई मौेके पर मौत
  • बस चालक द्वारा बगैर यह पुष्टि किए कि महिला बस से उतर गई है। बस को आगे तेज रफ्तार के साथ बढ़ा दिया
  • एक बार फिर से यात्रियों की सुरक्षा को लेकर की जा रही लापरवाही सामने आई है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-26 14:05 GMT

Panna News: गुनौर थाना क्षेत्र अंतर्गत इमलिया भटवा में बस से उतरते वक्त असंतुलित हुई एक महिला की बस से नीचे गिर जाने के चलते मौत हो गई। घटना को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार सिली निवासी 48 वर्षीय महिला विनोद कुमारी ग्राम सिली से निमंत्रण करने के लिए पन्ना ट्रांसपोर्ट कोहली बस सर्विस से बस क्रमांक एमपी-35-पी-0621 से इमलिया निमंत्रण करने के लिए जा रही थी जैेसे ही वह इमलिया पहुंची उसके द्वारा उतरने के लिए बस परिचालक से बस को रोकने के लिए कहा और बस से उतर रही थी।

इसी दौरान बस चालक द्वारा बगैर यह पुष्टि किए कि महिला बस से उतर गई है। बस को आगे तेज रफ्तार के साथ बढ़ा दिया जिसके चलते महिला बस से नीचे गिर गई इसके बाद ग्रामीणो ने देखा कि महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। इस घटना को लेकर बस चालक की लापरवाही के चलते महिला की मौत होने को लेकर ग्रामीणों की नाराजगी सामने आई।

गुस्सायें ग्रामीणों ने पवई-सलेहा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे गुनौर थाना प्रभारी सुशील कुमार द्वारा ग्रामीणो को समझाइस दी गई जिसके बाद सलेहा-पवई मार्ग में लगा चक्का जाम समाप्त हुआ।

घटना के बाद मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया गया। हादसे में हुई महिला की मौत हो जाने की जानकारी सामने आने के बाद परिजनो में गहरा दुख देखा गया। वहीं इस घटना के बाद एक बार फिर से यात्रियों की सुरक्षा को लेकर की जा रही लापरवाही सामने आई है। इस तरह की दुखद दुर्घटनायें न हो इसको लेकर प्रशासन को सख्त कार्यवाही करनी होगी।

Tags:    

Similar News