पूर्व निर्धारित कार्यक्रम निरस्त: खराब मौसम के चलते छिंदवाड़ा में नहीं उतर पाया पूर्व सीएम कमलनाथ का प्लेन, नागपुर में परमिशन नहीं मिली तो भोपाल पहुंचे,

  • खराब मौसम के चलते छिंदवाड़ा में नहीं उतर पाया पूर्व सीएम कमलनाथ का प्लेन
  • नागपुर में परमिशन नहीं मिली तो भोपाल पहुंचे
  • यहां पूर्व निर्धारित कार्यक्रम निरस्त

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-05 05:22 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। खराब मौसम के चलते बुधवार को पूर्व सीएम कमलनाथ का हवाईजहाज इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर नहीं उतर पाया। विपरीत मौसम के साथ ही रनवे पर पानी भी भरा दिखाई दिया, जिससे प्लेन नहीं उतारा गया। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम का प्लेन यहां से नागपुर एयरपोर्ट पहुंचा ताकि वहां से बाय रोड छिंदवाड़ा पहुंच सकें, लेकिन नागपुर एयरपोर्ट पर भी काम चलने के कारण वहां भी उनका विमान नहीं उतर पाया। बाद में पूर्व सीएम का विशेष वायुयान भोपाल स्टेट हैंगर पर उतारा गया।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व पूर्व सांसद नकुलनाथ सुबह करीब 10 बजे विशेष वायुयान से इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर पहुंचे किन्तु उसी दौरान तेज बारिश होने व खराब मौसम के चलते वायुयान इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर नहीं उतर पाया साथ ही मौसम विभाग की दो से तीन दिनों तक बारिश की चेतावनी के मद्देनजर नेताद्वय के पूर्व निर्धारित सम्पूर्ण कार्यक्रमों को निरस्त किया गया है।

यह भी पढ़े -स्वास्थ्य विभाग के भरोसे न रहें, मुट्ठीभर अमला चंद घरों में ही कर पा रहा लार्वा नष्ट, घर के भीतर पनप रहे मच्छरों के लार्वा, समय-समय पर करें सफाई

हवाई पट्टी पर अगवानी के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे थे कांग्रेसी:

पूर्व सीएम कमलनाथ व पूर्व सांसद नकुलनाथ की अगवानी करने बुधवार सुबह बड़ी संख्या में कांग्रेसी इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पहुंचे थे। जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों के अलावा सभी विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि शामिल थे। प्लेन को हवाई पट्टी के ऊपर देख सभी अपने नेता के स्वागत को लेकर उत्साहित थे लेकिन बारिश ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया। दो राउंड लगाने के बाद प्लेन नहीं उतर पाया।

यह भी पढ़े -दोपहर तक घायल हो गए सवा दो सौ से अधिक लोग, सात गंभीर रूप से घायलों को नागपुर भेजा

निर्धारित कार्यक्रम निरस्त किए गए:

कांग्रेस जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे ने बताया कि पूर्व सीएम कमलनाथ व पूर्व सांसद नकुलनाथ के 4 से 6 सितंबर तक पूर्व निर्धारित सभी कार्यक्रम व समस्त बैठकों को निरस्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में जल्द दोनों नेताओं का दौरा कार्यक्रम बनेगा जिसकी पूर्व सूचना जारी की जाएगी। गौरतलब है कि पूर्व सीएम व पूर्व सांसद का अमरवाड़ा उपचुनाव के बाद यह पहला आगमन था। जिला कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग होने के बाद नई टीम के लिए उनके इस आगमन पर जिले भर के नेताओं से चर्चा होनी थी।

यह भी पढ़े -ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार ससुर-दामाद, दोनों की मौत, हर्रई के बाघदेव घाटी में हुआ भीषण हादसा

Tags:    

Similar News