बहू के साथ मारपीट मामला: रक्षाबंधन पर मायके जा रही बहू के साथ ससुर ने की मारपीट, थाना देवेन्द्रनगर में पुलिस ने दर्ज किया मामला

  • रक्षाबंधन पर मायके जा रही बहू के साथ ससुर ने की मारपीट
  • थाना देवेन्द्रनगर में पुलिस ने दर्ज किया मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-21 11:36 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। रक्षाबंधन के त्यौहार में अपने भाई के साथ मायके जा रही बहू के साथ ससुर ने मारपीट कर दी जिससे बहू ने अपने ही ससुर के विरूद्ध पुलिस में रिपोर्ट कर दी। मामला जिले के देवेन्द्रनगर थाना के कस्बा का है। जिसमें श्रीमती सुनीता कुशवाहा पति उमेश प्रताप कुशवाहा उम्र ३० वर्ष निवासी नदींपार मोहल्ला दउवनटोला रोड देवेन्द्रनगर अपने भाई बृजमोहन कुशवाहा के साथ १९ अगस्त को लगभग १२:३० बजे अपने मायके बडागांव जाने के लिए तैयार हुई तभी उसके ससुर सीताराम कुशवाहा ने कहा कि तुम तैयार होकर कहां जा रही हो तो मेरे द्वारा कहा गया कि मैं मायके जा रहीं हूं मैंने अपने पति को मोबाइल पर बतला दिया है।

यह भी पढ़े -गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक के नाम सौंपा आवेदन

ससुर सीताराम कुशवाहा ने जानेे के लिए मना किया और कहा कि अब वापिस लौटकर नहीं आना तथा गाली-गलौंच करने लगा। गुस्से में आकर दाहिने हांथ में छाते से प्रहार कर दिया। देवेन्द्रनगर पुलिस ने बहू सुनीता की रिपोर्ट पर ससुर सीताराम कुशवाहा के विरूद्ध धारा २९६, ११५(२), ३५१(२) बीएनएस का कायम कर विवेचना में लिया है। 

यह भी पढ़े -नाबालिग किशोरी की आत्महत्या का मामला, तीन सहेलियों पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज

Tags:    

Similar News