पन्ना: गौवंश के साथ अमानवीय कृत्य करने वाले दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग, जिला कांग्रेस कमेटी ने सौंपा तहसीलदार को ज्ञापनन

  • गौवंश के साथ अमानवीय कृत्य करने वाले दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग
  • जिला कांग्रेस कमेटी ने सौंपा तहसीलदार को ज्ञापनन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-21 10:06 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। गौवंश के साथ अमानवीय कृत्य करने वाले दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर आज जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शिवजीत सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने कलेक्टर पन्ना को संबोधित एक ज्ञापन तहसीलदार अखिलेश प्रजापति को सौंपा। जिसमें उल्लेख किया गया है कि पन्ना बायपास स्थित गौसदन में सैकडों गायों एवं बछडों के मृत शरीर को खुले में छोड दिया गया एवं उनके मृत शरीर को कुत्तों द्वारा नौंचकर खाया जा रहा है। उसका प्रमुख कारण है कि नगर पालिका प्रशासन द्वारा गौवंश के मृत होने के पश्चात अपघटन की क्रिया के लिए सही तरीके से प्रबंध नहीं किया है जो एक अमानवीयता को दर्शाता है।

यह भी पढ़े -बाइक चोरी की दो घटनाओ में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि ऐसा हुआ है कि गौसदन में रखे गौवंश की सही तरीके से भोजन, पानी, उनके आवास की व्यवस्था नहीं की जाती है। ज्ञापन के माध्यम से जिला कांग्रेस कमेटी इस कृत्य की घोर निंदा करते हुए ऐसे लापरवाह कर्मचारियों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की मांग करती है। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेश तिवारी, मनीष मिश्रा, पुरूषोत्तम जडिया, सरदार सिंह यादव, पार्षदद्वय रेहान मोहम्मद, वैभव थापक, स्वतंत्र प्रभाकर अवस्थी, सौरभ पटैरिया, अंकित शर्मा, अक्षय तिवारी, राजबहादुर पटेल, शशिकांत दीक्षित, अंका रिछारिया, रियासत खान, नरेन्द्र विश्वकर्मा, अनुज श्रीवास आदि लोग मौजूद रहे। 

यह भी पढ़े -समग्र आईडी को खसरे से लिंक करावें, शासकीय योजनाओं का लें लाभ, तहसीलदार देवेन्द्रनगर ने आमजन से की अपील

Tags:    

Similar News