Chhindwara News: सड़क हादसे में दो युवकों और जहर के सेवन से महिला की मौत, धरमटेकड़ी चौकी, सौंसर और कोतवाली थाने का मामला

  • सड़क हादसे में दो युवकों और जहर के सेवन से महिला की मौत
  • धरमटेकड़ी चौकी, सौंसर और कोतवाली थाने का मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-05 03:01 GMT

Chhindwara News: शहर के बुधवारी बाजार क्षेत्र की एक महिला ने शुक्रवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर ली थी। प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया। दूसरी घटना धरमटेकड़ी चौकी की है। यहां सडक़ हादसे में घायल युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालत में सुधार न होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया था। रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। तीसरी घटना सौंसर थाना क्षेत्र की है। यहां पुलिया से नीचे गिरे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

जहर से महिला की मौत-

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि शहर के बुधवारी बाजार निवासी ५१ वर्षीय आशा पति स्व.किशोर गुप्ता ने शुक्रवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। दोपहर लगभग १२.३० बजे उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। आईसीयू में इलाज के बाद उन्हें नागपुर रेफर किया था। रास्ते में आशा ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े -चिचखेड़ा में नहीं थम रहा उल्टी-दस्त का प्रकोप, ३ दिन में ९० मरीज मिले, पांढुर्ना में बेकाबू हुआ डायरिया

सडक़ हादसे में घायल युवक ने तोड़ा दम-

धरमटेकड़ी चौकी के ग्राम जमुनिया के समीप ३० सितम्बर को दो बाइकों में भिड़ंत हो गई थी। हादसे में सिहोरामढक़ा निवासी २७ वर्षीय मोहित पिता विनोद साहू बुरी तरह से घायल हो गया था। प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर में इलाज के बाद हालत में सुधार न आने पर गुरुवार को परिजन मोहित को वापस छिंदवाड़ा ला रहे थे। रात लगभग ढाई बजे वे जिला अस्पताल पहुंचे थे। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े -जनपद सदस्यों की बाड़ेबंदी, दो दिन भोपाल में गुजारे, रात छिंदवाड़ा में, आज सुबह अमरवाड़ा पहुंचकर अध्यक्ष चुनेंगे सदस्य

नाले में मिला बाइक सवार युवक का शव-

सौंसर के पिपलानारायणवार के ग्राम ढोकडोह निवासी २५ वर्षीय अमित पिता राधेश्याम पांडे गुरुवार शाम बाइक से घर से निकला था। इसके बाद से वह वापस नहीं लौटा। अमित का मोबाइल लोकेशन गांगतवाडा व पंढरीखापा के बीच मिल रहा था। पुलिस और परिजन जब मौके पर पहुंचे तो पुलिया में बाइक और अमित का शव पड़ा था। संभावना जताई जा रही है कि रात में युवक बाइक समेत पुलिया से नीचे गिर गया होगा।

यह भी पढ़े -लखनवाड़ा थाने के सामने हुआ हादसा, सड़क हादसे में बेटे की मौत, माता-पिता घायल

Tags:    

Similar News