छपारा की घटना: टमाटर से भरे ट्रक में घुसा मैंगो जूस से भरा ट्रक, तीन ट्रकों की भिड़ंत में एक गंभीर

  • टमाटर से भरे ट्रक में घुसा मैंगो जूस से भरा ट्रक
  • तीन ट्रकों की भिड़ंत में एक गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-17 04:36 GMT

डिजिटल डेस्क, सिवनी। छपारा थाना अंतर्गत बंजारी मंदिर के पीछे नेशनल हाइवे में तीन ट्रक सडक़ हादसे का शिकार हो गए। इस घटना में दो चालक घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरु की। एक ही प्रकार की घटना अलग-अलग समय में हुई। पहली गुरुवार की रात हुई तो वहीं दूसरी घटना उसी स्थान पर शुक्रवार की सुबह हुई।

यह भी पढ़े -लगातार बढ़ रहे डेंगू के आंकड़े, चिंता में स्वास्थ्य विभाग, जिला अस्पताल में तैयार हुआ स्पेशल वार्ड

पीछे से घुसे ट्रक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात जबलपुर की ओर चमड़ा लेकर जा रहा ट्रक क्रमांक टीएन ०४ एटी ८२९५ के पीछे टमाटर से भरा ट्रक क्रमांक आरजे ११ जीबी २४८० जा टकराया। हादसे में सामने जा रहा ट्रक पलट गया जिसका चालक कानपुर निवासी २४ वर्षीय रेसू पिता रमेश घायल हो गया। हादसे में ट्रमाटर से भरा ट्रक बीच सडक़ में ही खड़ा था जहां शुक्रवार की सुबह मैंगो जूस से भरे ड्रमों को लेकर आ रहा ट्रक एपी ०३ टीई २१५२ पीछे से जा टकराया। हादसे में पीछे वाले ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े -रामाकोना के निकट लाखनवाड़ी में हुआ था जंगल सत्याग्रह, सत्याग्रहियों ने सैनिक छावनी के सामने घास काट कर जंगल कानून तोड़ा था

हाईवे पर बिखरा जूस

इस घटना में मैंगो जूस से भरे ड्रम ट्रक से गिरकर हाइवे में बिखर गए। वहीं कुछ ड्रमों के फूटने से जूस बह गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ड्रमों को वहां से हटाया। घायल दोनों ड्राइवरों को छपारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े -डेंगू और मलेरिया का प्रकोप बढ़ा तब हरकत में आया अमला

Tags:    

Similar News