पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र में: इमलाहट में आकशीय बिजली गिरने से बैल की मौत, घटना में बाल-बाल बचे पास खडे चरवाहे

  • इमलाहट में आकशीय बिजली गिरने से बैल की मौत
  • घटना में बाल-बाल बचे पास खडे चरवाहे

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-23 05:36 GMT

डिजिटल डेस्क, टिकुरिहा नि.प्र.। पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत इमलाहट गांव में आज अपरान्ह नदीं किनारे पीपल के पेड के नीचे खडे बैल की आकाशीय बिजली गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पास ही टीनशेड के नीचे खडे कुछ चरवाहे इस घटना में बाल-बाल गए। घटना की सूचना पशु पालक द्वारा थाना पुलिस को दी गई। प्राप्त विवरण के अनुसार इमलाहट गांव निवासी नंद किशोर लोध आज २२ अगस्त की अपरान्ह गाव के रामप्यारे यादव, पप्पू व राजबहादुर लोध के साथ नदीं किनारे मवेशी चरा रहा था तभी लगभग चार बजे गरज के साथ अचानक हुई तेज बारिश के चलते उक्त चारों लोग पास ही बनें टीनशेड के नीचे खडे हो गए जबकि नंदकिशोर का बैल वहीं बगल में स्थित पीपल के पेड के नीचे खडा हो गया।

यह भी पढ़े -पंचायत के द्वारा बनाई जा रही नाली निर्माण के समय सरपंच पति के साथ जमकर मारपीट, कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया आरोपियों के विरूद्ध मामला

इसी दौरान अचानक पीपल के पेड पर आकाशीय बिजली गिरने से बैल उसकी चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पशुपालक द्वारा घटना की लिखित सूचना धरमपुर थाना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। अचानक अपने बैल की मौत से गरीब किसान काफी दुखी व परेशान हैं। 

यह भी पढ़े -भाजयुमो मंडल अध्यक्ष को पद से पृथक करने की मांग, अवैध शराब विक्रय को लेकर पुलिस ने की थी कार्यवाही

Tags:    

Similar News