करंट से युवक की मौत, दोस्तों ने कुएं में फेंका शव

- गुमशुदगी की जांच के दौरान पुलिस पूछताछ में दोस्तों ने किया खुलासा, चौरई के झिलमिली पेंच नदी की घटना करंट से युवक की मौत, दोस्तों ने कुएं में फेंका शव

Bhaskar Hindi
Update: 2023-03-05 17:59 GMT
करंट से युवक की मौत, दोस्तों ने कुएं में फेंका शव


छिंदवाड़ा। चौरई के झिलमिली निवासी शरद वर्मा बीती २७ फरवरी से घर से लापता था। २ मार्च को परिजनों ने चौरई थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस शरद की तलाश कर रही थी। इस दौरान सामने आया कि २७ फरवरी को शरद अपने चार दोस्तों के साथ था। पुलिस ने चारों से पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आया। पेंच नदी में करंट फैलाकर मछली मारते वक्त शरद करंट की चपेट में आ गया था। साक्ष्य मिटाने चारों दोस्तों ने शव एक कुएं में फेंक दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने कुएं से शरद का शव बरामद किया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।
टीआई शशि विश्वकर्मा ने बताया कि झिलमिली निवासी ४४ वर्षीय शरद  पिता केशलाल वर्मा, मनी उर्फ नीलेश ठाकुर, कलीराम वर्मा, श्रीराम उईके और अजय उईके २७ फरवरी को पेंच नदी में मछली मारने गए थे। यहां करंट फैलाकर मछली मारते वक्त शरद करंट की चपेट में आ गया। इस हादसे में शरद की मौके पर मौत हो गई थी। साक्ष्य छिपाने उसके चारों साथियों ने शरद का शव घटनास्थल के समीप एक कुएं में फेंक दिया था। पूछताछ के बाद चारों आरोपियों की निशानदेही पर शनिवार को शरद का शव कुएं से बाहर निकाला गया। चारों आरोपियों के खिलाफ धारा ३०४, २०१, ३४ के तहत मामला दर्ज किया है।
दो सौ मीटर दूर ले जाकर फेंका शव-
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि करंट की चपेट में आए शरद की मौत के सभी घबरा गए थे। चारों आरोपियों ने पेंच नदी से लगभग दो सौ मीटर दूर स्थित एक खेत में बने कुएं में शव फेंक दिया था।

Tags:    

Similar News