बकरी चराने गए दो भाइयों की कुंए में गिरने से मौत

बकरी चराने गए दो भाइयों की कुंए में गिरने से मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-15 12:01 GMT
बकरी चराने गए दो भाइयों की कुंए में गिरने से मौत

डिजिटल डेस्क,आर्णी (यवतमाल)।  तहसील के शेलू (शें) ग्राम में  बुधवार की सुबह दो सगे भाइयों की कुंए मे गिरने से मौत हो गई।जानकारी के अनुसार आर्णी तहसील के शेलू (शें) ग्राम में किसान सूर्यकांत नारायण देवकर के पास 4 एकड़ खेती है तथा घरपर बैल -  बकरियां आदि है। बकरियों को खेत में ले जाकर चराने का कार्य किया जाता था। छुट्टियां होने से उनके दोनों बेटे  मवेशियों को चराने ले जा रहे  थे। मंगलवार 14 अप्रैल को प्रतिदिन की तरह दोनों भाई ईश्वर सूर्यकांत देवकर (14),किशोर सूर्यकांत देवकर (11) बकरियों को चराने हेतु खेत में ले गये दोपहर में बकरियां घर आ गई पर दोनों भाई घर पर न आने से सूर्यकांत देवकर तथा परिजन कल दोपहर से दोनो भाइयों को ढूंढ रहे थे

पूरे गांव तथा पास के क्षेत्रों   तथा परिजनों के यहां मोबाइल से पूछताछ की गई लेकिन कहीं पता नही चला । रात में भी बच्चे आये नही । बुधवार की सुबह पुन: खेत में जाकर देखा तो खेत के कुंए मे एक का मृतदेह दिखाई दिया। खोजबीन कर रहे लोगों में से कुंए में उतरकर देखने पर दूसरे भाई की भी लाश दिखाई दी । दोनों के मृतदेह बाहर निकाले गये।  घटना की जानकारी आर्णी थाने में श्रीराम नारायण देवकर ने दी। आर्णी पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज  कर थानेदार यशवंत बाविस्कर के मार्गदर्शन मे पुलिस उपनिरीक्षक व्यंकटेश मच्छेवार, जमादार तथा पुलिस कर्मी मामले की जांच कर रहे हैं। 

 बकरी दिखाई न देने पर किशोर कुंए के पास आया होगा वह कुंए मे गिर गया उसे बचाने बड़ा भाई भी कुंए में उतरा होगा ऐसे मे दोनो भाइयों की डूबने से मौत होने का अंदेशा है। सूर्यकांत नारायण देवकर को दो पुत्रियां तथा दो पुत्र थे। दोनों पुत्र की मौत की खबर से ग्राम मे शोक की लहर व्याप्त है। दोनों किशोरों का शवविच्छेदन होने के बाद शोकाकुल वातावरण में अंतिम संस्कार किया गया।

Tags:    

Similar News