पुलिस कार्रवाई: जुआ अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर 3.61 लाख रुपए का माल किया जब्त

जुआ अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर 3.61 लाख रुपए का माल किया जब्त
  • नौ के खिलाफ अपराध दर्ज
  • नकद, मोबाइल, वाहन व अन्य सामग्री मिली
  • पुलिस कर रही जांच पड़ताल

डिजिटल डेस्क, घाटंजी (यवतमाल) । घाटंजी में पुलिस ने एक जुआ अड्‌डे पर छापा मारकर नकद, मोबाइल, वाहन व अन्य सामग्री समेत कुल 3.61 लाख का माल जब्त किया है। थानेदार निलेश सुरडकर, पुलिसकर्मी विनोद मेश्राम, अमित लोखंडे, आसिफ शेख द्वारा की गई इस कार्रवाई में नौ लोगों पर मामला दर्ज किया गया। इस्तारी नगर घाटंजी निवासी संतोष व-हाडे के घर के सामने सार्वजनिक स्थल पर यह कार्रवाई की गई।

आरोपियों के नाम संतोष दामोदर व-हाडे (49), सुनील कवडू इमडे (49), राजेश रामचंद्र राठोड (42), सुनील पुंडलीक बेले (59), संदीप झीबला धांदे (49), रवि महादेव बिसमोरे(43) सभी निवासी इस्तारी नगर घाटंजी, जेसीज कॉलनी निवासी विशाल पांडूरंग साबापुरे (47), नेहरू नगर निवासी प्रवीण लक्ष्मण दोनाडकर (57), यवतमाल के भारी निवासी चंदन किसन तोंडरे (30) का समावेश है। इन नौ आरोपियों के खिलाफ जुआ प्रतिबंधक कानून की धारा 12 अ के तहत मामला दर्ज किया है।

मंदर ढाबा आगजनी मामले में सात आरोपी नामजद : वणी (यवतमाल)। वणी से घुग्गुस रास्ते पर मंदर के नीलगिरी बन के सामने भीड़ ने ढाबे को जला दिया था और ढाबा मालिक की पिटाई कर दी थी। पुराना वाघधरा निवासी ढाबा मालिक दिलीप ओझा (30) ने अपनी शिकायत में कहा था कि 40 से 50 महिला और 20 से 25 युवकों ने उनके ढाबे में आग लगाई और उनकी पिटाई की थी। इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को नामजद किया है। आरोपियों के नाम निलेश सातपुते, गोलू दुरतकर, अश्विनी आत्राम, गजानन परसुतकर, भोला लोणारे, प्रमोद बोथले, कपिल आत्राम बताए जजाते हैं।

बता देें कि कुुछ दिन पूर्व यहां कुछ लोगों ने अवैध शराब बेचे जाने से संतप्त होकर ढाबे को आग लगाई थी। ढाबा मालिक की पिटाई और आगजनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामले की जांच कर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। इस आगजनी में ढाबे की 2.60 लाख रुपये की सामग्री को नुकसान हुआ। नकद 8 हजार रुपए और जरूरी कागजात आदि का नुकसान होने की बात शिकायत में कही गई थी।

Created On :   23 Aug 2024 9:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story