शोर मचाने से रोका तो नाबालिग ने ले ली युवक की जान

शोर मचाने से रोका तो नाबालिग ने ले ली युवक की जान

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-20 18:33 GMT
शोर मचाने से रोका तो नाबालिग ने ले ली युवक की जान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मामूली बात पर विवाद पर युवक द्वारा 18 साल के युवक की जान लेने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दोनों के बीच हुई मामूला हाथापाई में युवक की जान चली गई। हमला करने वाला युवक नाबालिग है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सुधारगृह भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक ने नाबालिग को क्रिकेट खेलते समय कम शोर करने की बात कही थी जिसके बाद नाबालिग ने उसे मारना शुरू कर दिया। इसी बीच नाबालिग युवक के धक्के से वह लोहे के पाइप पर जा गिरा और उसकी मौत हो गई। 

क्रिकेट खेल रहे युवकों से कहा था कम शोर मचाओ

दरअसल मुलुंड कॉलोनी के शंकर टेकडी इलाके में रहने वाला अलाउद्दीन पठान घर के बाहर पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान वहां क्रिकेट खेल रहे युवकों को उसने थोड़ा शोर कम करने को कहा। इसे लेकर एक 17 साल के युवक से उसकी झड़प हो गई। दोनों के बीच विवाद हाथापाई में बदल गई और आरोपी ने पठान को घूंसा मारा जिसके चलते वह लोहे की पाइप पर गिर पड़ा। 

युवक ने तोड़ा दम
बुरी तरह घायल युवक को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत ज्यादा खराब होने के चलते उसे बीएमसी के अस्पताल में ले जाने को कहा। लेकिन जब तक पठान को वहां ले जाया गया, उसकी जान चली गई। भांडूप के डीएवी कॉलेज के बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र पठान अक्सर घर के बाहर ही पढ़ाई करता था और वहां खेलने और शोर मचाने वाले बच्चों से उसका अक्सर विवाद होता रहता था। 

नाबालिग के खिलाफ दर्ज मामला

पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। फिलहाल उसे डोंगरी रिमांड होम में रखा गया है। युवक की मौत की वजह क्या है यह जानने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Similar News