अतिथि शिक्षक ने छात्र-छात्राओं को कक्षा में बंद कर पीटा,शिकायत पर बादलपार पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सिवनी अतिथि शिक्षक ने छात्र-छात्राओं को कक्षा में बंद कर पीटा,शिकायत पर बादलपार पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

Bhaskar Hindi
Update: 2023-01-12 09:28 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,सिवनी। ग्राम के सरकारी मिडिल स्कूल में बुधवार को एक दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं को कक्षा में बंद कर शिक्षक द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है। पुलिस ने स्कूल के प्राचार्य की शिकायत पर मामले को जांच में लिया है। घटना के बाद ग्रामीणों में भी आक्रोश बढ़ गया। हालांकि छात्रों के परिजनों ने किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की।

ये है मामला

जानकारी के अनुसार मिडिल स्कूल बादलपार के अधिकांश शिक्षक विभागीय स्टाफ के निधन पर अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। स्कूल में अतिथि शिक्षक सीताराम खरे ने करीब  एक दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं को कमरे में बंद कर दिया और छड़ी से पिटाई शुरु कर दी। पिटाई से छात्र-छात्राएं बाहर आकर रोने लगे। इसके बाद ग्रामीण एकत्रित हो गए और परिजनों को बुलाया। मारपीट  की जानकारी पर डायल 100 की टीम भी पहुंच गई।

छड़ी टूटने के बाद भी पीटा

छात्र-छात्राओं ने बताया कि शिक्षक इतने गुस्से में था कि उसने छड़ी टूटने के बाद भी पिटाई जारी रखी। किसी तहर कमरे से बाहर निकलकर वे बाहर आए और लोगों को जानकारी दी। स्कूल के प्राचार्य जेपी तिवारी ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दी है। चौकी प्रभारी प्रदीप शर्मा का कहना है कि परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है। अभी मामले की जांच कर रहे हैं।
 

Tags:    

Similar News