6 महीनो से बिस्तर पर बीमार पड़ा था बेटा - पापी बाप ने गला दबाकर कर दी हत्या

कैसे रिश्ते 6 महीनो से बिस्तर पर बीमार पड़ा था बेटा - पापी बाप ने गला दबाकर कर दी हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-14 14:07 GMT
6 महीनो से बिस्तर पर बीमार पड़ा था बेटा - पापी बाप ने गला दबाकर कर दी हत्या

डिजिटल डेस्क, पुणे। एक दर्दनाक घटना सामने आयी है, एक 50 वर्षीय शख्स ने अपने 28 वर्षीय बेटे की गला दबाकर हत्या की है, बेटा पिछले 6 महीनो से बीमार था और बिस्तर पर था। पिता को अपना बीमार बेटा बोझ लगने लगा था। इससे पहले भी आरोपी पिता ने बेटे को जान से मारने की कोशिश की थी, लेकिन पिता अपने बेटे को जान से मारने में नाकामयाब रहा था। आरोपी शख्स की पत्नी काम पर गई हुई थी, तब मौका देखकर आरोपी ने अपने बेटे का गला दबाकर मार दिया। यह मामला पुणे के हड़पसर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस मामले में 45 वर्षीया सुनीता जायभया ने शिकायत दर्ज करवायी है, इस घटना में 28 वर्षीया अभिजीत जायभया को उसके पिता बाबूराव ने गला दबाकर हत्या कर दी। पिछले छह महीने से अभिजात बिस्तर पर ही है, छह महीने पहले गिरने की वजह से सिर पर गंभीर चोट आई थी, सिर पर चोट लगने की वजह से अभिजीत किसी भी तरह का काम नहीं कर पाता था। एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अभिजीत का इलाज चल रहा था, जिसमें काफी पैसा इलाज के लिए खर्च हो रहा था।

आरोपी को उसका बेटा बोझ लगने लगा था, आरोपी हमेशा अपने बेटे को ताने मारा करता था, तेरा कोई फायदा नहीं है, तू जिंदगी भर हमारे लिए बोझ बन गया है। तेरी दवा में सारा पैसा खर्च हो रहा है, आरोपी की पत्नी ने शिकायत में पुलिस को बताया कि उसे पहले भी मेरे पति ने बेटे को जमीन पर चार बार जोर का धक्का देकर गिराया था और जान से मारने की कोशिश की थी।मेरे बेटे ने खुद यह बात बताई थी, उसके बाद मैंने यह बात अपने रिश्तेदारों को बताई थी। 

महिला 13 अप्रैल को काम पर गई थी, तब आरोपी घर आया और उसके बेटे ने बिस्तर पर ही पेशाब कर दिया था, यह देख कर आरोपी गुस्सा हो गया और बेटे का गला दबाकर मार दिया।
 

Tags:    

Similar News