शिवसेना के स्थापना दिवस पर साफ होगी पार्टी की भूमिका

शिवसेना के स्थापना दिवस पर साफ होगी पार्टी की भूमिका

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-18 13:15 GMT
शिवसेना के स्थापना दिवस पर साफ होगी पार्टी की भूमिका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना के स्थापना दिवस पर पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे आगामी चुनावों के लिए गठबंधन को लेकर शिवसेना की भूमिका स्पष्ट कर सकते हैं। समझा जा रहा है कि स्थापना दिवस पर शिवसेना के निशाने पर केंद्र और राज्य में सत्ताधारी व मित्रदल BJP होगी। पार्टी ने किसान समस्या, विकास और सीमा पर शहीद होने वाले सैनिकों के मुद्दे पर चर्चा सत्र का आयोजन किया है। मंगलवार को पार्टी के 52 वें स्थापना दिवस पर गोरेगांव के नेस्को संकुल में जनप्रतिनिधियों तथा पदाधिकारियों का शिविर आयोजित होगी। आगामी चुनावों के लिए गठबंधन करने को लेकर BJP लगातार शिवसेना को रिझाने में जुटी है।

पिछले दिनों BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मातोश्री में उद्धव से मुलाकात कर चुके हैं। उसके बाद उद्धव ने सार्वजनिक रूप से शिवसेना और BJP के गठबंधन के बारे में स्थिति साफ नहीं की है। शिविर के समापन के मौके पर उद्धव शिवसैनिकों को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह BJP से गठबंधन को लेकर पार्टी की भूमिका स्पष्ट कर सकते हैं। शिविर का उद्धाटन सुबह 11 बजे शिवसेना नेता व युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे करेंगे।

मनोहर जोशी का मार्गदर्शन
शिविर के पहले सत्र में पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी मार्गदर्शन करेंगे। शिवसेना के उपनेता नितीन बानगुडे पाटील देश की सीमा पर शहीद होने वाले सैनिकों के संबंध अपने विचार रखेंगे। इसके बाद किसानों के मुद्दे पर चर्चा सत्र का आयोजन होगा। शिविर के दूसरे सत्र में दोपहर 3 बजे शिवसेना सांसद अरविंद सावंत मार्गदर्शन करेंगे। इसी सत्र में विकास के नाम पर कष्ट विषय पर चर्चा सत्र का आयोजन होगा। दोनों सत्र के बाद आखिर में पक्ष प्रमुख उद्धव का संबोधन होगा। इससे पहले जनवरी महीने में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उद्धव ने आगामी चुनाव अकेले दम पर लड़ने की घोषणा की थी।
 

Similar News