खुलासा: पति ने ही रस्सी से गला घोंटकर की थी हत्या

पुलिस को गुमराह करने बताई थी झूठी कहानी, पीएम रिपोर्ट में सच सामने आया खुलासा: पति ने ही रस्सी से गला घोंटकर की थी हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2023-03-07 16:58 GMT
खुलासा: पति ने ही रस्सी से गला घोंटकर की थी हत्या

छिंदवाड़ा। चांद थाना क्षेत्र के पिपरियाखाती में महिला की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है। आरोपी पति ने वारदात को छिपाने पुलिस के सामने बीमारी की कहानी गढ़ी थी, पीएम रिपोर्ट में हुए हत्या के खुलासे के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
गौरतलब है कि ग्राम पिपरियाखाती में 16 फरवरी को मीना कहार (30) की संदिग्ध मौत हुई थी। पति केवटराम ने पुलिस को बताया था कि पत्नी को सीने में दर्द हो रहा था, कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शव का पीएम कराया था। पीएम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करने का खुलासा हुआ था। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर पति केवटराम के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उसने हत्या की वारदात कबूल की है।
चरित्र संदेह पर की थी हत्या
जांच में सामने आया है कि आरोपी मृतका के चरित्र पर संदेह करता था। 16 फरवरी की दोपहर इसी विवाद के चलते उसने रस्सी से गला घोंटकर पत्नी की हत्या की थी। वारदात को छिपाने के लिए उसने शव को अन्य कमरे में शिफ्ट कर दिया था।

Tags:    

Similar News