लोकल ट्रेन में छेड़छाड़ का आरोपी हुआ गिरफ्तार, डरी नाबालिग ने लगा दी थी छलांग

लोकल ट्रेन में छेड़छाड़ का आरोपी हुआ गिरफ्तार, डरी नाबालिग ने लगा दी थी छलांग

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-26 13:54 GMT
लोकल ट्रेन में छेड़छाड़ का आरोपी हुआ गिरफ्तार, डरी नाबालिग ने लगा दी थी छलांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। छेड़छाड़ के डर से 13 साल की लड़की चलती लोकल ट्रेन से कूद गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। रेलवे पुलिस ने आरोपी को गुरूवार को सीएसटी स्टेशन से ही पकड़ लिया। आरोपी ने महिला डिब्बे में सवार होने और लड़की से बहस की बात स्वीकार कर ली है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अशरफ अली शेख (25) है। वह सायन इलाके का रहने वाला है। डीसीपी समाधान पवार ने बताया कि शेख इससे पहले दादर पुलिस द्वारा मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। 

पुलिस को अशंका

आशंका है कि 22 अक्टूबर को घटना वाले दिन भी अशरफ शायद लड़की को महिला डिब्बे में अकेली देखकर चोरी के इरादे से ही चढ़ा हो। बता दें कि शेख के डिब्बे में चढ़ने पर आपत्ति जताते हुए लड़की ने उसे कहा कि यह महिला डिब्बा है तो शेख ने उसे धमकी देते हुए चुप रहने को कहा और उसकी ओर बढ़ने लगा। लड़की ने ट्रेन की चेन खींचने की कोशिश की लेकिन जंग लगने के चलते वह नहीं खिचीं। ट्रेन की रफ्तार ज्यादा नहीं थी इसलिए लड़की भागकर दरवाजे के पास पहुंची और गैंग मैनों को काम करते देख मदद के लिए छलांग लगा दी। इसके चलते लड़की के सिर और हाथ में चोट आई थी और उसे इलाज के लिए सेंटजार्ज अस्पताल में दाखिल कराया गया था। 

जाल बिछा स्टेशन से पकड़

मामले की छानबीन कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर विलास चौगुले ने बताया कि आरोपी मस्जिद स्टेशन पर उतर कर भागा था। उसकी पहचान के लिए मस्जिद स्टेशन के अलावा बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। जांच में कुछ सूत्रों से आरोपी के बारे में पुलिस को जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस को पता चला कि वह एक बार फिर सीएसटी आने वाला है। पुलिस ने जाल बिछाया और उसे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Similar News