प्लास्टिक की थैली में मिला तीन दिन की नवजात का शव

प्लास्टिक की थैली में मिला तीन दिन की नवजात का शव

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-28 13:55 GMT
प्लास्टिक की थैली में मिला तीन दिन की नवजात का शव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर के बेलार्डपीयर इलाके में तीन दिन के नवजात की हत्या कर कचरे के डिब्बे में फेंकने का मामला सामने आया है। एमआरए मार्ग पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इलाके में लगे सीसीटीवी के सहारे पुलिस आरोपी की पहचान की कोशिश में जुटी हुई है। मामले का खुलासा तब हुआ जब एक दुकानदार कचरे के डिब्बे में कचरा फेंकने गया। उसने देखा कि एक प्लास्टिक की थैली में कुछ है, जिसका आकार बच्चे जैसा है। दुकानदार ने कंट्रोल रुम में फोन कर इसकी जानकारी दी।

प्लास्टिक की थैली में शव
सूचना मिलते ही पुलिस के साथ-साथ मुंबई महानगर पालिका के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और प्लास्टिक की थैली खोलने पर उसमें तीन दिन की एक बच्ची का शव मिला। शव पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सेंट जार्ज अस्पताल भेजा गया जहां जांच में साफ हुआ कि बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई है। बच्ची के शरीर पर चोट के भी निशान मिले जिससे साफ होता है कि हत्या से पहले उसे प्रताड़ित किया गया था। बच्ची की आवाज न आए इसलिए उसके मुंह में रुमाल डाल दिया गया था।

मामले की जाच पड़ताल जारी
बरामद रुमाल फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। जांच में यह भी सामने आया है कि बच्ची पूरी तरह विकसित थी और पूरे समय के बाद ही पैदा हुई थी। सीनियर इंस्पेक्टर सुखलाल वर्पे ने बताया कि मामले की छानबीन के लिए पुलिस ने तीन टीमें बनाई हैं। इलाके में लगे सभी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस आरोपी को तलाश रही हैं। मामले की जाच पड़ताल जारी है।

Similar News