नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी की कुछ शर्तें मानने को हुए तैय, हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

अदालत नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी की कुछ शर्तें मानने को हुए तैय, हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-03 16:33 GMT
नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी की कुछ शर्तें मानने को हुए तैय, हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इस मामले में सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के लिए नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया अपने दोनों बच्चों के साथ कोर्ट पहुंची। जबकि नवाजुद्दीन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अदालत की कार्रवाई में शामिल हुए। 

नवाजुद्दीन के वकील ने अदालत को बताया कि उनके मुवक्किल आलिया की कुछ शर्तों को मानने के लिए तैयार हुए हैं। हालांकि अदालत में उनका जिक्र नहीं किया गया। अदालत की कार्रवाई में विदेश से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ शर्तों को मानने में सहमति जताई है। अब इस मामले की सुनवाई जून में होगी।

बता दें कि सोमवार को सुनवाई के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी और भाई शमशुद्दीन सिद्दीकी को बॉम्बे हाई कोर्ट में हाजिर रहने के लिए कहा गया था। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी और भाई शमशुद्दीन सिद्दीकी बच्चों के साथ अदालत में हाजिर हुए। नवाज की पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसको लेकर नवाज ने मानहानि का केस किया जिस पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही है।
 

Tags:    

Similar News