मानसिक बीमार का अपहरण, हत्या कर नर्मदा में फेंके जाने की आशंका

चरगवाँ थाना क्षेत्र के धरती कछार में हंगामा, पुलिस ने दर्ज किया मामला मानसिक बीमार का अपहरण, हत्या कर नर्मदा में फेंके जाने की आशंका

Bhaskar Hindi
Update: 2023-03-05 17:21 GMT

डिजिटल डेस्क जबलपुर। चरगवाँ थाना क्षेत्र के धरती कछार गाँव में एक मानसिक बीमार युवक का अपहरण कर फार्म हाउस में बंधक बनाकर मारपीट, हत्या कर नर्मदा में फेंके जाने की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने रविवार को हंगामा किया। इस दौरान ग्रामीणजन फार्म हाउस में घुस गये तभी जानकारी लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। तलाशी के दौरान युवक तो नहीं मिला लेकिन वहाँ गाँजा के 13 पौधे बरामद किए गये हैं। उधर पुलिस द्वारा युवक के अपहरण का मामला दर्ज कर फार्म हाउस संचालक सहित 6 को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के अनुसार लापता युवक कुल्लू बर्मन उम्र 35 वर्ष के भाई विंदन बर्मन ने बताया कि मूलत: हरियाणा के सतवीर सिंह करीब दस साल से धरती कछार गाँव में रह रहे हैं। गाँव में उनकी 22 एकड़ जमीन और फार्म हाउस है। करीब 3 सप्ताह पूर्व किसी ने उनकी लग्जरी कार के कांच तोड़ दिए थे। इस पर उन्हें कुल्लू बर्मन पर कांच तोडऩे का शक था। विगत 26 फरवरी को फार्म हाउस संचालक सतवीर के कहने पर उनका बेटा विजय अपने साथ सुमित कृष्णा और फार्म हाउस कर्मी गोलू उर्फ गौरव, आलोक शर्मा को लेकर कुल्लू के घर पहुँचे और उसका अपहरण कर फार्म हाउस ले गये थे, उसके बाद से कुल्लू बर्मन गाँव में नजर नहीं आ रहा था। कुल्लू के परिजनों ने यह आशंका जताई कि उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर शव को नर्मदा में फेंक दिया गया है। हंगामे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कुल्लू बर्मन की तलाश शुरू कर दी है।
एक मार्च को हुआ था हंगामा
जानकारी के अनुसार कुल्लू के परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा मचाते हुए 1 मार्च को फार्म हाउस का घेराव कर दिया और अंदर प्रवेश करने की कोशिश की लेकिन पुलिस मौके पर पहुँची और मामला शांत करा दिया। उसके बाद शनिवार की रात व रविवार को ग्रामीण फार्म हाउस के अंदर घुस गये। फार्म हाउस में सब्जियों के पौधों के बीच गाँजा के पौधे देखकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर गाँजा के 13 पौधे जब्त किए हैं।
आरोपियों को रिमांड पर लिया
इस संबंध में टीआई विनोद पाठक ने बताया कि धरती कछार गाँव में रहने वाले कुल्लू बर्मन को फार्म हाउस में बंधक बनाकर मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस ने फार्म हाउस की जाँच की तो वहाँ से गाँजा के 13 पौधे बरामद किए गये। इस मामले में फार्म हाउस संचालक सतवीर सिंह, उनके पुत्र विजय, सुमित कृष्णा, गोलू और आलोक पर युवक का अपहरण कर बंधक बनाकर मारपीट किए जाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

Tags:    

Similar News