मराठी अभिनेता प्रफुल्ल की ट्रेन से गिरकर मौत, पटरी किनारे मिला शव

मराठी अभिनेता प्रफुल्ल की ट्रेन से गिरकर मौत, पटरी किनारे मिला शव

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-22 12:47 GMT
मराठी अभिनेता प्रफुल्ल की ट्रेन से गिरकर मौत, पटरी किनारे मिला शव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी पर प्रसारित ‘कुंकू’ और ‘नकुशी’ जैसे सीरियलों से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले मराठी अभिनेता प्रफुल्ल भालेराव की ट्रेन से गिरने से मौत हो गई है। सोमवार सुबह चार बजकर 20 मिनट पर मालाड स्टेशन के पास भालेराव हादसे का शिकार हुए। इस वक्त ट्रेनों में ज्यादा भीड़भाड़ नहीं होती इसलिए रेल पुलिस का अंदाजा है कि ट्रेन से बाहर लटकने के दौरान संतुलन बिगड़ने के चलते भालेराव गिरे होंगे। एडीआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। प्रफुल्ल की उम्र महज 22 साल थी।

सुबह साढे़ 4 बजे रेल पटरी के किनारे मिला शव
बोरिवली जीआरपी के एक अधिकारी ने बताया कि साढ़े चार बजे जीआरपी को किसी ने फोन कर मालाड स्टेशन के करीब पटरियों के पास एक शख्स के घायल पड़े होने की जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर जीआरपी ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन दाखिल करने से पहले ही भालेराव को मृत घोषित कर दिया गया। भालेराव ने मालाड से ट्रेन पकड़ी थी और वे गिरगांव जा रहे थे। जीआरपी का अंदाजा है कि भालेराव ट्रेन के भीतर नहीं गए और फुटबोर्ड पर ही खड़े रहे इसी दौरान ट्रेन ने रफ्तार पकड़ी, तो संतुलन खोने के चलते वे नीचे गिर पड़े।

भालेराव का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। भालेराव की पहचान बाल अभिनेता के तौर पर बनी थी। लोकप्रिय मराठी धारावाहिक कुंकु में अभिनय के बाद वे घर-घर में पहचाने जाने लगे थे। इसके अलावा उन्होंने तू माझा संगति, नकुशी, ज्योतिबा फुले जैसे कई मराठी धारावाहिकों में काम किया था। भालेराव ने हाल ही में प्रदर्शित मराठी फिल्म बारायण में भी अभिनय किया था।

घर-घर में जानने लगे लोग
भालेराव ने मराठी फिल्म बारायन में शानदार अभिनय किया था। यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई थी। हालांकि वे कुंकू से खासे लोकप्रिय हुए और महाराष्ट्र में घर-घर में जाने-जाने लगे। भालेराव ने मराठी धारावाहिकों तू माझा संगति, नाकुशी और ज्योतिबा फुले में भी काम किया।

Similar News