काम के दूसरे दिन ही नौकरानी ने लगाया 6 लाख का चूना, गिरफ्तार

काम के दूसरे दिन ही नौकरानी ने लगाया 6 लाख का चूना, गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-13 17:52 GMT
काम के दूसरे दिन ही नौकरानी ने लगाया 6 लाख का चूना, गिरफ्तार

 डिजिटल डेस्क, मुंबई। यदी आप घर में काम के लिए नौकरानी रखते हैं, या उसके भरोसे घर छोड़ देते हैं। तो ये खबर पढ़कर सावधान रहें, काम मिलने के दूसरे दिन ही नौकरानी ने घर में छह लाख रुपए से ज्यादा के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार हुई नौकरानी की पड़ताल शुरु कर दी। लेकिन पुलिस ने जब रिकार्ड खंगाला, तो आरोपी महिला शिकंजे में आ गई। पुलिस ने आरोपी के पास से पांच लाख 29 हजार रुपए सहित चोरी किए गहने बरामद कर लिए।

16 घरों में कर चुकी चोरी
आरोपी महिला ने किसी तरह का सबूत नहीं छोड़ा था। लेकिन पुराने रिकॉर्ड के चलते उसकी पहचान हो गई। जांच में पता चला कि महिला अब तक 16 घरों में इसी तरह काम के बहाने चोरी की वारदातें अंजाम दे चुकी है। गिरफ्तार की गई महिला का नाम नर्मदा शोएब खान, उम्र 30 साल है। दादर में रहने वाली मनीषा भंडारी नाम की महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि घर काम के लिए रखी नौकरानी दो दिनों में ही छह लाख 37 हजार रुपए के गहने और नकदी लेकर फरार हो गई। शिवाजी पार्क पुलिस ने FIR दर्ज कर छानबीन शुरू की, तो इस तरह चोरी की वारदात से जुड़े पुराने मामलों को खंगाला। जांच में पता चला कि इसी तरह के मामले में कुलाबा पुलिस एक महिला को गिरफ्तार कर चुकी है। 

शिकंजे में शातिर नौकरानी
पुलिस ने इसके बाद मुलुंड इलाके में किराए के घर में रहने वाली नर्मदा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। शिकायतकर्ता ने भी आरोपी की पहचान कर ली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला से रकम और चोरी के गहने बरामद कर लिए। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला इसी तरह काम मांग कर एक दो दिनों में 16 घरों में सेंध लगाकर भाग चुकी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला पकड़े जाने के बाद अक्सर चोरी किए गए सामान की जानकारी छिपाती है। जिससे जमानत पर रिहा होने के बाद वह इसे बेच सके।

Similar News