मुंबई-पुणे हाईवे पर सड़क दुर्घटना में गई पांच दोस्तों की जान

मुंबई-पुणे हाईवे पर सड़क दुर्घटना में गई पांच दोस्तों की जान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-30 13:29 GMT
मुंबई-पुणे हाईवे पर सड़क दुर्घटना में गई पांच दोस्तों की जान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर पनवेल के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच दोस्तों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से जख्मी हो गया।  हादसा मंगलवार सुबह पांच बजे के करीब हुआ। हादसे में अपनी जान गंवाने वाले सभी लोग मुंबई के मानखुर्द इलाके के रहने वाले थे। मानखुर्द से आठ दोस्त मंगलवार तड़के पुणे में अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए ओमनी वैन से निकले थे। लेकिन कलंबोली से कुछ किलोमीटर आगे जाते ही गाड़ी खराब हो गई।

इसके बाद गाड़ी में सवार सभी लोगों ने गाड़ी को धक्का देकर नजदीकी गैरेज तक ले जाने का फैसला किया। सभी लोग सड़क पर ओमनी को धक्का देते हुए जा रहे थे इसी बीच पीछे से आ रही एक टेंपो ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। 

मित्र की शादी में शामिल होने जा रहे थे पुणे 
हादसा इतना भयानक था कि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीन घायलों को इलाज के लिए नजदीकी एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गाड़ी से थोड़ी दूरी पर पैदल चल रहे थे इसलिए उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई। कमोठे पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है। ओमनी को पीछे से टक्कर मारने के बाद टेंपो ड्राइवर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

हादसे में अपनी जान गंवाने वालों की पहचान संतोष प्रजापति, राशिद खान, जुम्मन शेख, दिनेश जैस्वाल और अयोध्या यादव के रुप में हुई है। रामचंद्र यादव नाम के एक व्यक्ति का फिलहाल इलाज चल रहा है। हादसे में संजय राजभर और मुंद्रिका जैस्वाल बाल-बाल बच गए।

Similar News