PWD मंत्री के बचाव में उतरे मुनगंटीवार, कहा सबूत मिले तो जांच को तैयार सरकार

PWD मंत्री के बचाव में उतरे मुनगंटीवार, कहा सबूत मिले तो जांच को तैयार सरकार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-24 14:23 GMT
PWD मंत्री के बचाव में उतरे मुनगंटीवार, कहा सबूत मिले तो जांच को तैयार सरकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजस्व और पीडब्लूडी मंत्री चंद्रकांत पाटील के बचाव में उतरे वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि यदि पुख्ता सबूत हो, तो सरकार पाटील पर लगे आरोपों की जांच के लिए तैयार है। पाटिल के खिलाफ लगे आरोपों के बाद वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने उनका बचाव किया, जबकि मंत्री पाटील चुप्पी साधे हुए हैं। मंगलवार को मंत्रालय में पाटील बिना जवाब दिए निकल गए। जबकि वित्त मंत्री मुनगंटीवार ने कहा कि पाटील के खिलाफ यदि कोई पुख्ता सबूत देता है तो सरकार आरोपों की जांच के लिए तैयार है। वित्तमंत्री ने कहा कि  राजस्व मंत्री पाटील के खिलाफ शिवसेना के विधायक राजेश क्षीरसागर ने जो आरोप लगाया है उसमें कोई तथ्य नहीं है। 

सामने आकर मुंह पर आलोचना करे

मुनगंटीवार ने कहा कि आरोप लगाने से पहले सभी राजनीतिक दलों को गंभीरता से विचार करना चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ तो वातावरण खराब होगा। बेवजह द्वेष की राजनीति बढ़ेगी। इससे पहले शिवसेना के विधायक क्षीरसागर ने दावा किया था कि पाटील ने मंत्री पद का दुरुपयोग कर संपत्ति अर्जित की है। क्षीरसागर ने ईडी से पाटील की जांच करने की मांग की है। इसी बीच मुनगंटीवार ने सीएम देवेंद्र फडणवीस के राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार को दिलदार शत्रु बताने वाले बयान को जायज बताया। मुनगंटीवार ने कहा कि पीठ के पीछे से वार करने वालों से अच्छा है कि सामने आकर मुंह पर आलोचना करे। सीएम ने कोई नई बात नहीं कही है। यह लाइनें हम सभी लोगों ने बचपन में किसी न किसी संत और महंत से सुनी होगा। 

छठ पर्व में उत्पाद मचाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

प्रदेश में छठ पर्व मनाने को लेकर कोई खलल पैदा करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कानून अपना काम करेगा। प्रदेश के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने यह भरोसा दिया। मुनगंटीवार ने कहा कि सभी धर्मों के लोगों को अपने त्यौहार को उत्साह से मनाने का अधिकार है। छठ पूजा करना गुनाह कैसे हो सकता है। मारपीठ करने वाला यदि भाजपा का कार्यकर्ता भी होगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। छठ के दौरान किसी दल के कार्यकर्ता कोई गड़बड़ी करते हैं तो पुलिस उनके खिलाफ सख्ती से निपटेगी।

Similar News