फिल्म एक्टर साहिल खान और उसकी महिला साथी एक दंपति को कर रहे थे ब्लैक मेल- मामला दर्ज, दोनो - दुबई रवाना

पड़ताल शुरु फिल्म एक्टर साहिल खान और उसकी महिला साथी एक दंपति को कर रहे थे ब्लैक मेल- मामला दर्ज, दोनो - दुबई रवाना

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-19 14:44 GMT
फिल्म एक्टर साहिल खान और उसकी महिला साथी एक दंपति को कर रहे थे ब्लैक मेल- मामला दर्ज, दोनो - दुबई रवाना

डिजिटल डेस्क, मुबई, आशीष सिंह। फिल्म एक्टर और प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर साहिल खान और उसकी महिला साथी मटिन्डा के खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। साहिल खान और उसकी महिला साथी पर एक महिला को डराने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है, जिसे लेकर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, क्योंकि आरोपी साहिल खान और उसकी महिला साथी कल ही दुबई रवाना हो चुके हैं। पुलिस सम्पर्क करने की कोशिश कर रही है।

ओशिवरा पुलिस के मुताबिक मामला काफी पेचीदा है। शिकायतकर्ता के पति पर साहिल खान और उसकी साथी मटिन्डा ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला के पति ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अंतरिम जमानत की याचिका दायर की थी। कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई थी, जहां पीड़ित का पति हाजिर हुआ और उसने कोर्ट को अपने ऊपर की गई एफ.आई.आर. के पीछे के ब्लैकमेलिंग की जानकारी दी।

कोर्ट ने पीड़ित महिला के पति से पूछा कि उसने इस बारे में पुलिस में शिकायत क्यों नही दर्ज कराई, जिसपर पीड़ित महिला के पति का कहना था कि वो बदनामी नहीं चाहता था। परिवार की सुरक्षा को लेकर डरा था। इसलिए उसने मामले की जानकारी पुलिस को नही दी। जिसके बाद कोर्ट ने पीड़ित महिला के पति को जमानत देते हुए शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाने के कहा है।

ओशिवरा पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित महिला के पति का आरोपी महिला मटिल्डा के साथ साल 2017 से अफेयर चल रहा था, लेकिन कुछ समय बाद आरोपी महिला मटिल्डा और एक्टर साहिल खान ने पीड़ित महिला के पति को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया किया कि वो उसकी पत्नी को मटिल्डा और उसके अफेयर के बारे में बता देंगे। पीड़ित महिला के मुताबिक आरोपी मटिल्डा और साहिल खान ने पति को ब्लैकमेल करते हुए करीबन ढ़ाई करोड रुपए वसूल भी लिए, लेकिन ब्लैकमेलिंग का ये सिलसिला रुका नहीं, लगातार जारी रहा और पैसों की डिमांड और बढ़ती रही।

शिकायतकर्ता महिला के मुताबिक उसे इसकी जानकारी साल 2022 में तब मिली, जब वो अपनी जिम में वर्कआउट करने के बाद घर जाने के लिए रवाना हुई थी और उस वक्त रिसेप्शनिस्ट ने उसे एक लेटर दिया और बताया था कि कोई  मटिन्डा नाम की महिला उसके नाम से लेटर दे गई है, जब ये लेटर खोला तो उसमें लिखा हुआ था कि मुझे तुम्हारे पति के क्रेडिट कार्ड की पूरी जानकारी है। पीड़ित महिला ने इस बारे में अपने पति से जानकारी मांगी, तो उसके पति ने सारा सच सामने रख दिया। 
 
एफआईआर के मुताबिक दिसंबर 2022 में महिला और उसके परिवार ने आरोपियों से पीछा छुड़ाने ओशिवरा दूसरे इलाके में किराए से घर लिया गया। वहां रहते हुए पीड़ित महिला ने भी नया जिम ज्वाइन कर लिया, लेकिन कुछ दिनों में वहां मटिन्डा आई और उसे धमकाने लगी कि अगर उसने पैसे नहीं दिए, तो वो पीड़ित महिला के पति और मटिन्डा के अफेयर की खबरें सोशल मिडिया पर वायरल कर देगी। जिम के अंदर ही मटिन्डा ने पीड़ित को गाली गलौज करने और पैसों को लेकर जमकर झगड़ा किया.

जब पैसे नही मिले, तो आरोपी साहिल खान और मटिन्डा ने आबोली पुलिस स्टेशन में शिकायतकर्ता महिला के पति के खिलाफ शादी करने का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया। साहिल खान और मटिन्डा ने मिलकर इंस्टाग्राम,फेसबुक पर परिवार की तस्वीरों को वायरल कर बदनाम किया।

सीनियर पुलिस ऑफिसर रजनी सालुंके के मुताबिक पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी साहिल खान और मटिन्डा के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच जारी है। 

Tags:    

Similar News