एकस्ट्रा मेरिटेरियल अफेयर के कारण दरिन्दे बाप ने मासूम को उतारा मौत के घाट- थैले में मिली लाश

सनसनी एकस्ट्रा मेरिटेरियल अफेयर के कारण दरिन्दे बाप ने मासूम को उतारा मौत के घाट- थैले में मिली लाश

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-19 17:19 GMT
एकस्ट्रा मेरिटेरियल अफेयर के कारण दरिन्दे बाप ने मासूम को उतारा मौत के घाट- थैले में मिली लाश

डिजिटल डेस्क, आशीष सिंह, मुबई। एकस्ट्रा मेरिटेरियल अफेयर के चलते एक दरिन्दे बाप ने दो साल के मासूम का गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। मारने के बाद लाश ठिकाने लगाने थैले में डाल दी, लेकिन जब लाश को चुहों ने कुतरा, तब मामले का घुसाला हो गया। पुलिस ने लाश को बरामद किया। शाहु नगर पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार किया है। उसने अपनी शादी के बाद चल रहे अफेयर के चलते वारदात को अंजाम दिया.

मामला तब सामने आया, जब गुरुवार तड़के सायन- माहिम खाड़ी के पास 2 साल के मासूम का शव प्लास्टिक की थैली से पुलिस को मिला। कन्ट्रोल रूम से मिली जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने पाया कि बच्चे के मुह से झाग निकल रहा है और हाथ पैरों को चूहों ने नोचा खाया है। पुलिस की टीम ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन सायन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद धारावी, माहिम के इलाके में जानकारी खंगालनी शुरु की। सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु किए। इसी दरम्यान पुलिस की टीम को शाहु नगर इलाके के बच्चे के गायब होने की जानकारी मिली। जिसकी गुमशूदगी की शिकायत तक दर्ज नही हुई थी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि इस बच्चे का नाम असद रहमत अली अंसारी था, जिसकी उम्र 2 साल थी

पुलिस को बच्चे के पिता रहमत अली उम्र 22 साल पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी रहमत अली ने जुर्म कबूल किया। उसने ही अपने बच्चे की गला घोंटकर हत्या की थी।

पुलिस के मुताबिक कल शाम को रमजान खुलने के बाद कुछ खाने के लिए लगातार रो रहा था। जिसके बाद आरोपी रहमत अली असद और अपने भाई के बच्चों को लेकर नजदीकी दुकान पर ले गया और अपने भाई को दोनों बच्चों को चॉकलेट देने के बाद उसने उन्हें वापस भेज दिया, लेकिन अपने बच्चे असद को लेकर नजदीक के कारखाने के पास ले गया? जहां उसने असद का गला घोटकर उसे मौत के घाट उतार दिया

 

Tags:    

Similar News