सीएम ने जारी किया पूरा ऑडियों क्लिप, बोले संभावित हार से डरी शिवसेना

सीएम ने जारी किया पूरा ऑडियों क्लिप, बोले संभावित हार से डरी शिवसेना

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-27 08:27 GMT
सीएम ने जारी किया पूरा ऑडियों क्लिप, बोले संभावित हार से डरी शिवसेना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्व्रारा मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का कथित विवादित आडियो क्लिप जारी करने के बाद शनिवार को मुख्यमंत्री ने पलटवार किया। पालघर उपचुनाव के मद्देनजर वसई में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने असली आडियो क्लिप जारी करते हुए कहा कि शिवसेना को अपनी हार दिखाई दे रही है। इस लिए वे इतने निचले स्तर पर उतर आए हैं। फडणवीस ने कहा कि शिवसेना जिस आडियो क्लिप की बात कर रही है, वह 14 मिनट का आडियो क्लिप मैं खुद चुनाव आयोग को देने वाला हूं। 

कहा क्लिप से की गई छेड़छाड़ 
जनसभा में मुख्यमंत्री ने बातचीत का आडियो क्लिप सुनाते हुए कहा कि जारी आडियो क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहा कि साम-दाम-दंड भेद से मेरा मतलब कुटनीति से था। आडियो क्लिप के अंत में मैंने यह भी कहा है कि हम सत्ता में है पर सत्ता दुरुपयोग नहीं करेंगे। लेकिन जारी आडियो क्लिप में यह शब्द नहीं सुनाए गए। क्योंकि यह वाक्य भी सुनाया होता तो शिवसेना के मुंह की खानी पड़ती। मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवसेना ने जो आडियो क्लिप जारी किया है। उसे पूरा सुना जाना चाहिए। यदि मैं दोषी हूं तो मेरे खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि इस बातचीत में मैंने यह बात कही है कि जैसे को तैसा की शैली में जवाब दिया जाना चाहिए।  

क्लिप की जांच करे चुनाव आयोग 
सीएम ने कहा कि पहले बाला साहेब की शिवसेना थी पर अब यह शिवविरोध सेना हो गई है। मेरे आडियो क्लिप को तोड़मोड़ कर पेश किया गया है। उस आडियो क्लिप में साम-दाम-दंड-भेद की बात कही गई है। उसका अर्थ कूटनीतिक था। पूरी बात सुनाई गई होती तो स्पष्ट होता कि सरकार में रहने के बावजूद हमारी भावना क्या है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं चुनाव आयोग से मांग करूंगा कि 14 मिनट के इस आडियो क्लिप की जांच करे। यदि इसमें कुछ भी आपत्तिजनक हो मेरे खिलाफ कार्रवाई की जाए। लेकिन जिन लोगों ने इस क्लिप को एडिट कर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश की है, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।             

Similar News