बहन को फोन करने पर भाई ने युवक को पीटा, अस्पताल में मौत

बहन को फोन करने पर भाई ने युवक को पीटा, अस्पताल में मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-24 13:28 GMT
बहन को फोन करने पर भाई ने युवक को पीटा, अस्पताल में मौत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बहन को फोन करने पर नाराज एक शख्स ने अपने दोस्तों के साथ पिटाई कर पड़ोस में रहने वाले युवक की जान ले ली। कुछ दिनों पहले हुई वारदात के बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हमले के आरोप में पहले से गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है। ट्रांबे के सीनियर इंस्पेक्टर सुनील गांवकर ने बताया कि बिंदु प्रजापति (22) नाम के युवक की अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से दोस्ती थी।

दोनों के बीच अक्सर फोन पर भी बातचीत होती रहती थी। लड़की के भाई रघु को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं थी। 11 अप्रैल को बिंदु ने युवती को फोन किया तो रघु को इसकी भनक लग गई। नाराज रघु ने अपने दो और दोस्तों के साथ मिलकर प्रजापति पर हमला कर दिया। आरोपियों ने लाठी डंडों से प्रजापति की बुरी तरह पिटाई की। घायल प्रजापति को इलाज के लिए सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान सोमवार को उसने दम तोड़ दिया। 

पिटाई के बाद इलाज के दौरान हुई मौत 
इंस्पेक्टर गांवकर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पहले ही आईपीसी की धारा 307, 342, 504 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। प्रजापति की मौत के बाद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या की धारा भी जोड़ दी गई है। गिरफ्तार तीनों आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। 

Similar News