55 हजार के गांजा सहित पकड़ा गया चोरी का आरोपी

सतना 55 हजार के गांजा सहित पकड़ा गया चोरी का आरोपी

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-27 08:58 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,सतना। चोरी के एक मामले की जांच के दौरान पकड़ में आए आरोपी के कब्जे से कोलगवां पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है, जिस पर एनडीपीएस एक्ट का अपराध दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बीते 19 अप्रैल की रात को जीवन ज्योति कॉलोनी निवासी राहुल पांडेय पुत्र अशोक पांडेय 35 वर्ष, के सूने घर का ताला तोड़कर अज्ञात व्यक्ति ने 17 हजार नगदी के साथ सोने का ब्रेसलेट पार कर दिया था, जिसकी शिकायत मिलने पर अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई।

इसी दौरान भल्ला फार्म-नईबस्ती के निवासी राकेश उर्फ जहरीला पुत्र मल्लू कोल 27 वर्ष, का हाथ चोरी में होने का सुराग मिला, तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई, तभी मंगलवार की देर रात को मुखबिर से खबर मिली कि राकेश अपने तीन दोस्तों के साथ हवाई पट्टी के पास मौजूद है, लिहाजा पुलिस टीम ने छापा मारकर उसे पकड़ लिया, मगर अन्य बदमाश भाग निकले। आरोपी की तलाशी लेने पर लोहे के धारदार चाकू के अलावा सफेद रंग के थैले में 5 किलो 6 सौ ग्राम गांजा भी बरामद हो गया, जिसकी कीमत 55 हजार रुपए थी।

पूछताछ में किया चोरी का खुलासा 

पूछताछ में आरोपी ने जीवन ज्योति कॉलोनी में चोरी का जुर्म भी स्वीकार कर लिया। उसके कब्जे से एक हजार नगदी भी बरामद की गई, लेकिन ब्रेसलेट की जानकारी पुलिस नहीं उगलवा पाई। आरोपी राकेश उर्फ जहरीला ने शेष रकम खर्च हो जाने की बात कही,जिसके बाद बुधवार उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। इस कार्रवाई में एसआई केएन मिश्रा, आरके मिश्रा, प्रधान आरक्षक कमलाकर सिंह, रामानुज शर्मा, रावेन्द्र तिवारी और आरक्षक शिवम तिवारी ने अहम भूमिका निभाई।
 

Tags:    

Similar News