पत्नी पर बुरी नजर रखने वाले दोस्त की कर दी हत्या 

पत्नी पर बुरी नजर रखने वाले दोस्त की कर दी हत्या 

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-13 15:21 GMT
पत्नी पर बुरी नजर रखने वाले दोस्त की कर दी हत्या 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पत्नी पर बुरी नजर रखने से नाराज एक शख्स ने अपने ही दोस्त की जान ले ली। घटना मुंबई के नेहरू नगर इलाके की है। आरोपी ने फोन कर दोस्त को बुलाया और फिर शराब पिलाकर नशे में धुत करने के बाद उसकी हत्या कर दी। मामले में एक आरोपी गिरफ्तार है जबकि एक अन्य आरोपी फरार है। दरअसल कुर्ला पूर्व के तिलकनगर रेलवे यार्ड में बुधवार दोपहर को एक शख्स की लाश मिली थी। शव पर धारदार हथियार से वार के कई निशान थे। 

छानबीन के दौरान हुई मृतक की पहचान 
छानबीन के दौरान मृतक की पहचान जगन्नाथ शिंगडे (21) के रुप में हुई। शिंगडे के पिता ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज करा रखी थी। पुलिस को शव के पास तो किसी तरह के सबूत नहीं मिले लेकिन मोबाइल की जांच में पता चला कि उसने आखिरी बार अपने दोस्त अंकुश पांढरे (36) से बात की थी। इसके बाद पुलिस ने हनुमान नगर में रहने वाले पांढरे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। शुरूआत में पांढरे ने आनाकानी की और पुलिस को कुछ भी बताने से बचता रहा। लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। 

शराब पीने के बहाने दोस्त को बुलाया था 
पांढरे ने पुलिस को बताया कि शिंगडे की उसकी पत्नी पर बुरी नजर थी। इसीलिए उसे सबक सिखाने के लिए शराब पीने के बहाने पांढरे ने अपने दोस्त को बुलाया। सुनसान रेलवे यार्ड में ले जाकर उसे शराब पिलाई और फिर अपने पास पहले से मौजूद धारदार हथियार से हमला कर उसकी जान ले ली। मामले में एक और आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 364 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। 
 

Similar News