नौसेना स्कूल के टीचर पर अश्लील हरकत करने का आरोप

नौसेना स्कूल के टीचर पर अश्लील हरकत करने का आरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-13 16:05 GMT
नौसेना स्कूल के टीचर पर अश्लील हरकत करने का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भांडूप इलाके में नौसेना के स्कूल टीचर पर छात्राओं से अश्लील हरकत के आरोप लगा है। भांडूप के एनसीएच कॉलोनी स्थित केंद्रीय विद्यालय के करीब 20 स्टूडेंट्स ने मामले की लिखित शिकायत प्रिंसिपल से की है। हालांकि स्कूल की प्रिंसिपल का दावा है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। ऐसे मामलों में संस्थान बेहद गंभीर है। कोई शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

शिकायत पर 20 स्टूडेंट्स के हस्ताक्षर
कुछ दिनों पहले एक विद्यार्थी ने आरोपी शिक्षक संजीवो लांडगे के खिलाफ लिखित शिकायत की है। शिकायत पत्र में 20 स्टूडेंट्स के हस्ताक्षर हैं। छात्रों के मुताबिक लांडगे कक्षा में अपशब्दों का इस्तेमाल करता है। इसके अलावा वह छात्राओं को गलत तरीके से छूता है। शिकायत में दो छात्राओं से अश्लील हरकत की बात लिखी गई है। बता दें कि लांडगे ग्यारहवीं और बारहवीं के स्टूडेंट्स को भौतिक विज्ञान पढ़ाता है।

टीचर को हटाने की मांग
शिकायत मिलने के बाद स्कूल की तरफ से स्टूडेंट्स से लिखित रुप से 10 सवालों के जवाब मांगे गए हैं। विद्यार्थी शिक्षक को हटाए जाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि स्कूल की प्रिंसिपल प्रमीला पाल ने आरोपों को सरासर खारिज करते हुए कहा कि उन्हें ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि ऐसे गंभीर मामलों में हम कोई कोताही नहीं बरतते और पूरी गंभीरता से कार्रवाई करते हैं। लेकिन कुछ लोग बिना वजह संस्थान को बदनाम कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Similar News