क्राइम: दो स्नैचर पुलिस के चढ़े पुलिस के हत्थे, मामले में सोने के जेवर और दो वाहन जब्त

  • छह थाना क्षेत्रों में दिया वारदातों को अंजाम
  • 5 तोला 8 ग्राम सोना बरामद

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-12 14:34 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर. फरार दो शातिर स्नैचर पुलिस के हत्थे चढ़े। उनके दो साथियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने करीब आठ स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया है। क्राइम ब्रांच की यूनिट-5 की टीम ने कार्रवाई कर की। आरोपियों को एमआईडीसी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। आरोपियों से लूट के माल में से कुछ माल और वारदात में इस्तेमाल किए दो दोपहिया वाहन जब्त किए गए हैं। अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया है।

छह थाना क्षेत्रों में दिया वारदातों को अंजाम

आरोपी स्नैचर नीतेश सुधाकर पुरुषोत्तमवार (32), कापसी, नेहाल उर्फ सन्नी रामकृष्णपाल मलिक (26), विनोबा भावे नगर, अभि उर्फ कल्लू विनायक मेश्राम (26), कुंभारटोली, नंदनवन और महेश शशिकांत ईरस्कर (26), देशपांडे ले-आउट निवासी है। आरोपी सुबह की सैर करने वाली महिलाओं को सुनसान स्थान पर घेरते थे और मौका मिलते ही उनके गले से सोने के आभूषण उड़ा देते थे। आरोपियों ने अभी तक सदर, अजनी, सक्करदरा, प्रताप नगर, नंदनवन और एमआईडीसी थाना क्षेत्र में करीब आठ वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी जयताला पन्नासे ले-आउट निवासी कपिला करण रामटेके (55) और एसबीआई कालोनी, यादव नगर निवासी लता माणिक निंबालकर के गले से भी आभूषण छीन कर भाग गए थे। प्रकरणों की शिकायत मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम सक्रीय हो गई।

5 तोला 8 ग्राम सोना बरामद

स्नैचरों की तलाश में परिसर के फुटेज खंगाले और नीतेश और नेहाल को दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने अभि और महेश की मदद से रोजाना एक घटना को अंजाम देने की बात कही। गिरफ्तार होने की भनक लगते ही अभि और महेश फरार हो गए थे। पुलिस ने जाल बिछाकर दोनों को दबोच लिया। आरोपियों से दो दोपहिया वाहन और लूट के माल में से करीब 5 तोला 8 ग्राम सोना बरामद किया है।

Tags:    

Similar News