मिस टीन इंडिया नागपुर 2024: तोशी कोटंगले को मिला प्राइड ऑफ इंडिया मिस टीन का विनिंग टाइटल, मिल रही बधाइयां

  • भारत का सबसे बड़ा राष्ट्रीय ब्यूटी पेजेंट, प्राइड ऑफ इंडिया मिस, मिसेस और मिस टीन इंडिया 2024 अवार्ड
  • वर्चुअल रूप से विजेताओं की घोषणा की गई
  • दिल्ली में हुआ आयोजन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-30 14:15 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारो...! उपराजधानी की तोशी कोटंगले ने इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया है। दरअसल भारत का सबसे बड़ा राष्ट्रीय ब्यूटी पेजेंट, प्राइड ऑफ इंडिया मिस, मिसेस और मिस टीन इंडिया 2024, 23 जून को दिल्ली में आयोजित हुआ था। जिसमें वर्चुअल रूप से विजेताओं की घोषणा की गई थी। जहां जीतने वालों को क्राउन, ट्रॉफी, सर्टिफिकेट दिया गया था, खास बात है कि पुरस्कार उनके घर वालों द्वारा दिया गया था। इस दौरान संतरानगरी की तोशी को मिस टीन केटेगरी में सिटी विनर के टाइटल से नवाजा गया है।

विजेता मिस टीन नागपुर 2024 तोशी ने कड़ी मेहनत से इस सफलता को हासिल किया। इस खिताफ से राष्ट्रीय स्तर पर उपराजधानी का नाम रौशन हुआ है। तोशी कोटंगले के रिश्तेदार गज्जू गेडाम पुलिस विभाग में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि इस उपलब्धि से परिवार में खुशी का माहौल है, तोशी जहां पढ़ाई मन लगाकर कर रही है, वहीं वे अपना अलग मुकाम बनाने की कोशिश कर रही हैं।


यह भी पढ़े -एनर्जी से भरपूर है फिल्‍म 'किल' का गाना 'निकट' रेखा भारद्वाज

शो का लाइव टेलीकास्ट ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के माध्यम से किया गया था। जिससे प्रतिभागी, उनके परिवार और मेहमान सदस्यों ने इस इवेंट को देखा। संस्था की फाउंडर जिमी गरिमा ने घोषणा की कि स्टेट फिनाले सितंबर में दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। जिसमें सभी विजेता स्टेट फिनाले के लिए पात्र होंगी। इसके अलावा कौशल्या अवार्ड के दूसरे सीजन का नामांकन भी शुरू हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस भाग्यश्री मेहमान के रूप में शामिल होंने जा रही है। इस दौरान सर्वश्रेष्ठ उपलब्धियों को लेकर कई हस्तियों का सम्मान किया जाएगा।



Tags:    

Similar News