Nagpur News: अखबार बेचकर घर चला रहे अंकित को ब्लड कैंसर, परिवार को है मदद की दरकार, एक अपील

  • ब्लड कैंसर से पीड़त है बेटा
  • उपचार के लिए 10 लाख रुपए का खर्च
  • अंकित को इलाज के लिए मदद की दरकार
  • आर्थिक हालत ठीक नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-25 15:45 GMT

Nagpur News : उपराजधानी के अंकित मानेकर की उम्र 24 साल है और वो कैंसर से जूझ रहा है। परिवार की हालत इतनी ठीक नहीं कि कैंसर के इलाज में होने वाला खर्च उठा सके। उसके पिता निजी सुरक्षा गार्ड है, बड़ा भाई निजी काम करता है। ऐसी स्थिति में अखबार बेचकर परिवार की मदद करने वाले अंकित को ब्लड कैंसर ने घेर लिया है। जामठा स्थित नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट में उसका इलाज चल रहा है, डॉक्टरों ने इलाज का खर्च 10 लाख रुपए बताया है। इतनी बड़ी राशि जुटाना अंकित के परिवार के लिए संभव नहीं है।

अंकित मानेकर टेलीफोन एक्सचेंज चौक स्थित पुरानी मंगलवारी इलाके का रहने वाला है। वो अखबार बेचकर परिवार की घर खर्च में मदद करता है। अंकित के पिता उसे बीवी-एवीडी कीमोथेरेपी दी जानी है। इसके लिए लाखों में खर्च आएगा, जैसा कि डॉक्टरों ने अंकित के परिवार को बताया है। घर की आर्थिक स्थिति को देखते हुए इतनी बड़ी राशि जुटाना परिवार के लिए संभव नहीं है। परिवार ने मदद की गुहार लगाई है।

परिवार ने समाज के दानदाताओं से अपील की है कि अगर वे कुछ मदद करें, तो अंकित को जीवनदान मिल सकता है। वो नए सिरे से जिन्दगी जी सकेगा। दानदाता अपनी मदद अंकित मानेकर के राजकोट नागरिक सहकारी बैंक लिमिटेड में खाता संख्या 065003100000238, आईएफएससी कोड आरएनएसबी 0000001 या गूगल पे नंबर 9511716556 पर जमा कर सकते हैं। परिवार ने कहा कि मदद मिलने से इलाज मिल सकेगा, बेटे की जान बचाई जा सकेगी। 


Tags:    

Similar News