Nagpur News: दिन दहाड़े देशी कट्‌टा लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

  • देशी कट्टे के साथ आरोपी चढ़ा हत्थे
  • पुलिस की सतर्कता से अनहोनी टली
  • आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश मिलते ही पुलिस ने तलाशी ली

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-22 12:36 GMT

Nagpur News : देशी कट्टाधारी युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस की सतर्कता के कारण कोई अनहोनी टल गई है। आरोपी के खिलाफ जरीपटका थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर देशी कट्टा भी जब्त किया गया है। रविवार दोपहर अवकाश कालिन अदालत में उसे पेश किया गया था, जिसके बाद पुलिस को उसका पीसीआर मिल गया है। आरोपी अभिषेक संजय उमाले 24 वर्ष जरीपटका क्षेत्र के कस्तूर्बा नगर का निवासी है। वह अपराधिक गतिविधियों में लिप्त है। अपराध शाखा की यूनीट क्र. 2 की टीम को गुप्त जानकारी मिली थी कि अभिषेक के पास देशी कट्टा है और इससे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हो सकता है। इसकी गंभीरता से आला पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी गई।

तत्काल कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश मिलते ही पुलिस ने तलाशी ली। इस दौरान अभिषेक पुलिस को बर्डी थाना क्षेत्र के मार्टिन नगर में दिखा। पुलिस की गतिविधियां भांपकर उसे अंदाजा आ गया था कि पुलिस उसे ही पकड़ने आई है। लिहाजा वह पुलिस को देखकर भागने लगा। किसी फिल्मी दृश्य की तरह पुलिस ने उसका पीछा कर कुछ ही अंतराल पर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान कमर में छिपाकर रखा हुआ देशी कट्टा पुलिस के हाथ लगा है।

कट्टा वो कहां से लाया और किस इरादे से उसने इसे अपने पास रखा। इस बारे में वह खुलकर जवाब नहीं दे रहा था, हालांकि यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि संभवत वह किसी को मारने की फिराक में घूम रहा था, लेकिन पुलिस की सतर्कता के कारण उसके इरादों पर पानी फिर गया। इससे अनहोनी टल गई, आशंका यह भी व्यक्त की जा रही है कि उसके पहले उसने किसी वारदात को तो अंजाम तो नहीं दिया है। इस बीच उसके घर में भी छापामार कार्रवाई कर तलाशी ली गई है। तलाशी के दौरान कुछ खास पुलिस के हाथ नही लगा। आरोपी संबंधित जरीपटका थाने के सुपुर्द किया गया है। उसके खिलाफ पुलिस हवलदार अशोक तिवारी की शिकायत पर धारा 3-25  सहित धारा 135 मुंबई पुलिस कानून की तहत दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। रविवार दोपहर अवकाश कालिन अदालत में पेश कर रिमांड़ में लिया गया है।

Tags:    

Similar News