निशाना: विरोधियों पर जमकर कसा तंज, महायुति के तीनों दल मिल कर चुनाव लड़ेंगे- पटेल

  • बजट को बताया सर्व समावेशी
  • विरोधियों पर कसा तंज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-30 13:13 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर। राज्य में मुख्यमंत्री पद को लेकर राकांपा अजित गुट के कार्याध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य प्रफुल पटेल ने कहा है कि महायुति एकत्रित चुनाव लड़ेगी। आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे हैं, आगे कौन होगा यह देखा जाएगा। हम महायुति के लिए जनता से आशीर्वाद मागेंगे। विधानसभा में तीनों दलों की महायुति को और अधिक मजबूत करेंगे। शनिवार को पटेल ने पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कहा कल ही मेरी चर्चा भाजपा के अध्यक्ष जगतप्रसाद नड्डा व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से हुई। उन्होंने संसद में मुझसे कहा कि संवाद माध्यमों में निराधार समाचार आ रहे हैं। हम तीनों एकत्र रहकर चुनाव लड़ेंगे।

सर्व समावेशी बजट : महायुति सरकार के बजट को लेकर पटेल ने कहा कि सर्व समावेशी बजट है। प्रत्येक घटक के भविष्य निर्माण के लिए बजट में जोर दिया गया है। किसानों को सहायता की गई है। कपास, दूध व बिजली के भाव में नियमित बदलाव होता है। इस संबंध में अपेक्षित प्रावधान किया गया है। बहनों को सरकार ने सहायता दी है।

विरोधियों पर कसा तंज : बजट पर शरद पवार की प्रतिक्रिया के प्रश्न पर पटेल ने कहा कि विरोधकों ने कभी सरकार के बजट का स्वागत किया हो तो उसका उदाहरण बताइये। मैं किसी नेता का नाम नहीं लूंगा, लेकिन जिनकी सत्ता थी उन्होंने क्या किया। अच्छा हो रहा हो तो बड़ा दिल दिखाकर उसका स्वागत किया जाना चाहिए।

हवाई अड्डा हादसे पर बोले : दिल्ली विमानतल की घटना के संबंध में पटेल ने कहा कि वह विमानतल 2008 से 2009 के बीच निर्माण किया गया। पंद्रह सोलह वर्ष के बाद कोई घटना हो तो उस काल के व्यक्ति को जवाबदार नहीं ठहराया जा सकता है। जो घटना हुई वह दु:खद है। सरकार जांच करेगी। विधानपरिषद चुनाव में उम्मीदवार के मामले में कहा कि कल अजित पवार ने राकांपा संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है, उसमें नाम तय हो सकता है।

Tags:    

Similar News