दर्दनाक: दो हादसों में 2 की मौत, 2 मासूम जख्मी, ट्यूशन से बेटों को घर ले जा रहा था पिता

  • मेटाडोर ने युवक को कुचला
  • ट्यूशन से बेटों को घर ले जा रहा था पिता

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-08 16:40 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर. यशोधरा नगर और कोतवाली इलाके में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। दो मासूम बच्चे गंभीर जख्मी हो गए। मृतक प्रफुल तेजरामजी लांजेवार (40), वैभवलक्ष्मी नगर, पेट्रोल पंप के पीछे, कलमना और पवन दुर्गाप्रसाद गुप्ता (19), हंसापुरी, नालसाहब चौक, तहसील निवासी है। गंभीर जख्मी हुए बच्चों का नाम ओजस प्रफुल लांजेवार (13) व नियांत प्रफुल लांजेवार (8) है। दोनों सगे भाई हैं। दोनों को पिता प्रफुल ट्यूशन से दोपहिया वाहन पर लेकर घर जा रहे थे, तभी यशोधरा नगर इलाके में यह दर्दनाक हादसा हो गया। दूसरी घटना में मेटाडोर ने युवक को उड़ा दिया। दोनों दुर्घटनाओं के बाद क्षेत्र में नागरिकों की भीड़ जमा हो गई। यशोधरा नगर में हुए हादसे में पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक संदीप लखन भूरिया को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र में हुई घटना में फरार आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

हादसा-1

ट्यूशन से बेटों को घर ले जा रहा था पिता

पुलिस के अनुसार वृंदावन नगर, यशोधरा नगर निवासी बालगोविंद अाष्टनकर (69) ने यशोधरानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनका भांजा प्रफुल लांजेवार रविवार को दोपहर करीब 12.15 बजे अपने बेटे ओजस और नियांत को नामदेव नगर में ट्यूशन क्लास से दोपहिया वाहन (एम.एच.-49-ए.बी.-4733) पर घर लेकर जा रहा था। यशोधरा नगर में नामदेव नगर पुलिया, सोमगडे बिग मार्ट के पास कलमना की ओर से आ रहे ट्रक (सी.जी.-04-एल.जेड.-4717) के चालक आरोपी संदीप भूरिया (25), मालनवाडा, किवनारी, सिवनी, मध्य प्रदेश निवासी ने लापरवाही से वाहन चलाकर प्रफुल के दोपहिया को टक्कर मार दी। हादसे में प्रफुल ट्रक के पहिए की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों बेटे मेयो अस्पताल में भर्ती

दोनों बेटे गंभीर जख्मी हो गए हैं। दोनों को मेयोे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में उपनिरीक्षक नागे ने बीएनएस की धारा 281, 125(अ), 125(ब), 106(1) व सहधारा 184 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

हादसा-2

मेटाडोर ने युवक को कुचला

हंसापुरी में नालसाहब चौक तहसील निवासी सतीश बैचूलाल गुप्ता (43) ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया उनका भतीजा पवन गुप्ता गत 7 सितंबर को एक्टिवा (एम.एच.-49-बी.जी.-9822) पर वह जगनाड़े चौक से भोला गणेश चौक के बीच ग्रेट नाग रोड पर मुरारका के घर के पास से घर जा रहा था। इस दौरान मेटाडोर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर पवन की एक्टिवा को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मेटाडोर चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। जख्मी पवन को मेयो अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक जांच में डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उपनिरीक्षक मात्रे ने मेटाडोर चालक के खिलाफ बीएनएस की धारा 281, 106(2) तहत मामला दर्ज किया।

Tags:    

Similar News