अफवाह: विस्तारा की तिरुवनंतपुरम-मुंबई उड़ान में बम की धमकी, कुछ भी नहीं मिला संदिग्ध

  • विस्तारा की तिरुवनंतपुरम-मुंबई उड़ान में शुक्रवार को बम की धमकी मिली
  • छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते ही एयरलाइन ने पुलिस को इसकी सूचना दी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-28 14:57 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विस्तारा की तिरुवनंतपुरम-मुंबई उड़ान में शुक्रवार को बम की धमकी मिली जिसके बाद वहां तलाशी ली गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चालक दल के एक सदस्य को विमान में बम होने की एक पर्ची मिली।

उन्होंने बताया कि विमान के दोपहर करीब सवा तीन बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते ही एयरलाइन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। अधिकारी ने बताया कि विमान उतरने के बाद यात्रियों को खतरे के बारे में सूचित कर दिया गया और यात्रियों एवं उनके सामान की तलाशी ली गई, हालांकि अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

 विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा कि हम कंफर्म करते हैं कि 28 जून 2024 को तिरुवनंतपुरम से मुंबई जाने वाली फ्लाइट UK 552 में हमारे स्टाफ में सुरक्षा की चिंता देखी गई थी। प्रोटोकॉल के मुताबिक हमने तुरंत संबंधित अधिकारियों को अलर्ट कर दिया था। फ्लाइट को सुरक्षित रूप से आइसोलेशन बे में ले जाया गया था।

छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग करते हुए सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। अनिवार्य सुरक्षा जांच के लिए सुरक्षा एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग किया जा रहा है। यात्रियों, क्रू टीम और फ्लाइट की सेफ्टी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

मई में दिल्ली-श्रीनगर की फ्लाइट उड़ाने की धमकी मिली थी

आपको बता दें 31 मई को दिल्ली से श्रीनगर जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। फ्लाइट UK-611 में 177 यात्री और एक नवजात भी सवार था। धमकी फर्जी निकली थी। फ्लाइट ने दोपहर 12:10 बजे श्रीनगर एयरपोर्ट पर सेफ लैंडिंग की थी।

2 जून को पेरिस से 306 लोगों को लेकर मुंबई जा रही विस्तारा की फ्लाइट में भी बम होने की धमकी मिली थी। फ्लाइट के मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने से पहले इमरजेंसी घोषित कर दी थी। जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था। 

Tags:    

Similar News